कॉफी विद करण 6: सारा अली खान ने किया खुलासा, इस दिन आखिरी बार मिले थे सैफ अली खान और अमृता सिंह

सारा अली खान ने 'कॉफी विद करण' में बताया कि आखिरी बात सैफ अली खान और अमृता सिंह ने साथ में वक्त कब बिताया था। उन्होंने बताया कि 2014 में जब वो कोलंबिया यूनिवर्सिटी गईं थी ये तब की बात है। ये पल वो हमेशा याद रखेंगी।

बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान ने करीना से 2012 में दूसरी शादी की थी। एक्ट्रेस अमृता सिंह सैफ की पहली पत्नी हैं, जिनसे 1991 में उनकी शादी हुई थी। 13 साल के रिश्ते के बाद 2004 में इन दोनों तलाक हो गया था। सैफ और अमृता के दो बच्चे हैं – सारा अली खान और इब्राहिम अली खान। पिछले साल ही सारा ने ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

सारा अली खान अपने बिंदास और क्यूट अंदाज के लिए काफी पसंद की जाती हैं। उनका यहीं अंदाज करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में भी देखने को मिला था। उनका ये एपिसोड लोगों को काफी पसंद आया था। अब कुछ वक्त बाद इस शो के ऐसे फुटेज सामने आए हैं जिसमें वो पार्ट हैं जो आपने टीवी पर नहीं देखा होगा। उन्हीं में से एक फुटेज है सारा और सैफ अली खान का जिसमें करण उनसे पूछ रहे हैं कि आखिरी बार वो दोनों अमृता सिंह के साथ कब वक्त बिताया था। इस के जवाब में सारा और सैफ ने 2014 के वक्त की बात शेयर की। आप भी जानिए सारा ने इस बारे में क्या कहा और ये तीनों आखिरी बार साथ में कब वक्त बिताए।

क्या कहा सैफ अली खान ने
सैफ अली खान ने इस सवाल का जवाब देते हुए बताया, ‘मैंने अमृता के साथ आखिरी बार साथ में वक्त तब बिताया था जब सारा को कोलंबिया यूनिवर्सिटी छोड़ने गया था। वहां हम तीनों ने साथ में डिनर किया था।’

क्या कहा सारा अली खान ने
सारा ने इस बारे में बात करते हुए बताया, ‘वो बहुत अच्छा वक्त था। मुझे कॉलेज छोड़ने मेरे पेरेंट्स साथ में थे। उस दौरान मैं और पापा साथ में डिनर कर रहे थे तभी हमने सोचा कि क्यों न मां को भी बुला लिया जाए। मां को फोन करके हमने वहां उन्हे बुलाया और वो आ गईं।’ साल 2014 में सारा कोलंबिया यूनिवर्सिटी गईं थी। सारा ने आगे बताया, ‘हमने काफी अच्छा टाइम साथ में बिताया। वो दोनों मुझे कॉलेज छोड़कर चले गए। मुझे बस थोड़ा-थोड़ा याद है। अमृता सिंह और जो लोग उन्हें जानते हैं उनके लिए ये काफी फनी होगा कि मां मेरा बिस्तर ठीक कर रही थीं, वहीं पापा लैंप का बल्ब लगा रहे थे। ये बेहद खूबसूरत यादें हैं जिन्हें मैं हमेशा याद रखूंगी।’

किस फिल्म में नजर आएंगी सारा
सारा अली खान कार्तिक आर्यन के साथ इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल’ में नजर आएंगी। आपको बता दें कि करण के चैट शो में ही सारा ने कार्तिक आर्यन को डेट करने की बात कही थी।

वीडियो में देखिए, सारा अली खान के साथ डेट पर जाने की बात पर क्या रिएक्शन दिया कार्तिक आर्यन ने…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।