Sara Ali Khan ब्रिटेन की सड़कों पर मस्ती करती आईं नजर! देखें PHOTOS

सारा अली खान (Sara Ali Khan) घुमक्कड़ी स्वभाव की हैं। वह अच्छे से जानती हैं कि जिंदगी का लुत्फ कैसे उठाया जाता है। सारा शूटिंग से टाइम निकालकर अक्सर सैर पर निकल जाती हैं। वे फिल्मों में बिजी होने के बावजूद घूमने-फिरने के लिए समय निकाल ही लेती हैं। अब एक्ट्रेस को ब्रिटेन में अपनी लाइफ एन्जॉय करते हुए देखा गया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) घुमक्कड़ी स्वभाव की हैं। वह अच्छे से जानती हैं कि जिंदगी का लुत्फ कैसे उठाया जाता है। सारा शूटिंग से टाइम निकालकर अक्सर सैर पर निकल जाती हैं। वे फिल्मों में बिजी होने के बावजूद घूमने-फिरने के लिए समय निकाल ही लेती हैं। अब एक्ट्रेस को ब्रिटेन में अपनी लाइफ एन्जॉय करते हुए देखा गया।

सारा ने यूनाइटेड किंगडम की सड़कों पर टहलते हुए वहां की खूबसूरत जगहों से कई सारी फोटोज फैंस के साथ साझा की हैं। इस फोटो में आप सारा ऑरेंज आउटफिट्स में कैमरे के लिए पोज देते हुए देख सकते हैं। सारा ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मोनोक्रोमैटिक काफी हुआ, अब कुछ नियॉन और ड्रामेटिक होने का समय है। इस फोटो में सारा ब्रिटेन के किसी रेस्तरां में लजीज डिश का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं।

 

सारा ने पिछले हफ्ते सोशल मीडिया पर अपनी कई मोनोक्रोमैटिक तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीरों में एक्ट्रेस को बैकलेस ड्रेस के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है।

सारा अली खान (Sara Ali Khan) को आखिरी बार ‘अतरंगी रे’ में देखा गया था, जिसमें साउथ स्टार धनुष (Dhanush) और अक्षय कुमार Akshay Kumar)  के साथ स्क्रीन साझा करते हुए देखा गया था। सारा अली खान फिलहाल विक्रांत मैसी के साथ गुजरात में ‘गैसलाइट’ नाम की अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।

Karan Mehra ने अपनी बीवी Nisha Rawal पर लगाया आरोप, कहा- मेरे ही घर में गैर मर्द के साथ…

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.