सिम्बा नहीं केदारनाथ होगी सारा अली खान की डेब्यू फिल्म, रिलीज़ हुई नई डेट

सारा अली खान की पहली फिल्म रणवीर सिंह नहीं बल्कि सुशांत सिंग राजपूत के साथ होगी, पढ़ें रिपोर्ट

  |     |     |     |   Updated 
सिम्बा नहीं केदारनाथ होगी सारा अली खान की डेब्यू फिल्म, रिलीज़ हुई नई डेट
सारा अली खान हाल में ही एक मंदिर में गयी हुई थी जहाँ पर फोटोग्राफर्स ने उनकी तसवीरें खींचनी शुरू कर दी गयी लेकिन उन्हें गुस्सा आ गया!

रोनी स्क्रूवाला और अभिषेक कपूर ने हाल में ही ‘केदारनाथ’ के नए पोस्टर के साथ फ़िल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा की है| इस फिल्म ने पहले ही ख़बरों में अपनी जगह बनायीं है और अब इस फिल्म के निर्माता रोनी स्क्रूवाला और अभिषेक कपूर ने फ़िल्म के नए पोस्टर के साथ रिलीज की तारीख़ घोषित कर दी है।

अभिषेक कपूर ने ट्विटर पर रिलीज की तारीख घोषित करते हुए लिखा,”We clean up pretty nice. 30th nov it is. #savethedate everyone #jaibholenath 🙏🙏#rsvp @RonnieScrewvala @pragyadav_ @gitspictures #kedarnath #kedarnaththemovie @itsSSR #saraalikhan”. यहाँ देखिये फिल्म का पोस्टर-

सारा अली खान की पहली फिल्म रणवीर सिंह नहीं बल्कि सुशांत सिंग राजपूत के साथ होगी, पढ़ें रिपोर्ट

हाल ही में, रोनी स्क्रूवाला और उनके क्रिएटिव प्रोडक्शन हाउस आरएसवीपी ने फ़िल्म को ओर प्रभावशाली बनाने के लिए निर्देशक अभिषेक कपूर से हाथ मिलाया था।

दोनो के हाथ मिलाने के तुरंत बाद और प्रधानमंत्री द्वारा पवित्र मंदिर केदारनाथ के पट खोलने के बाद, फ़िल्म की कास्ट और क्रू ने केदारनाथ के आखिरी शेड्युल की शूटिंग शुरू कर दी है।

रोनी स्क्रूवाला और अभिषेक कपूर 2013 में काई पो चे के बाद दूसरी बार एक साथ आ रहे है।

केदारनाथ पृष्ठभूमि पर आधारित फ़िल्म केदारनाथ एक शाश्वत प्रेम कहानी है, यह प्यार और धर्म, जुनून और आध्यात्मिकता का एक शक्तिशाली मिलन है। शहर में आई इस बाढ़ में एक हजार से अधिक लोगों ने अपनी जान गवा दी थी और इसी दमदार बैकड्रॉप पर यह फ़िल्म आधारित है।

सुशांत सिंह राजपूत और नवोदित सारा अली खान अभिनीत फ़िल्म केदारनाथ ने उत्तराखंड के पहाड़ी इलाके में फ़िल्म की शूटिंग शेड्यूल को पूरा कर लिया है| और इस महीने के अंत तक मुंबई में फ़िल्म की शूटिंग की शुरुवात की जाएगी।

आरएसवीपी और रोनी स्क्रूवाला, कंटेंट से लबालबेज फ़िल्मो को पेश करने में विश्वास करते है और अक्सर पॉवर पैक परफॉर्मेंस और प्रतिभाशाली निर्देशक की फ़िल्मो पर अपना ध्यान केंद्रित रखते है।

आपको बता दें हाल में ही सारा अली खान की रणवीर सिंह के साथ फिल्म अनाउन्स हुई थी| जिसके बाद ऐसा कहा जा रहा था कि शायद यही सारा अली खान की पहली फिल्म होगी हालाँकि ऐसा नहीं हुआ|

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: श्रेया दुबे

खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।

shreya.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply