कार्तिक आर्यन के लिए सारा अली खान ने बॉलीवुड के इस बड़े एक्टर को कहा ना, इस फिल्म को करने से किया इंकार

सारा अली खान ने फिल्म 'लव आज कल 2' के लिए विक्की कौशल के साथ एक बड़ी फिल्म करने से मना कर दिया। ये शहीद उधम सिंह पर बनने वाली बायोपिक फिल्म थी। इसके साथ ही इस फिल्म को ना करने के पीछे डेट्स की वजह बताई।

सारा अली खान (फोटो:इंस्टाग्राम)

‘केदारनाथ’ और ‘सिंबा’ जैसी सुपरहिट फिल्में देने के बाद सारा अली खान के पास फिल्मों के ऑफर्स की कमी नहीं है। लेकिन सैफ अली खान की बेटी फिल्मों के चुनाव को लेकर कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहती हैं। इसलिए वो कई फिल्मों को ना बोल चुकी हैं। कुछ वक्त पहले खबर आई थी कि सारा ने टाइगर श्रॉफ के अपोजिट ‘बागी’ सीरीज की फिल्म को करने से मना कर दिया। अब एक और खबर आई है कि इस एक्ट्रेस ने विक्की कौशल की एक फिल्म को ना कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक सारा अली खान को विक्की कौशल के अपोजिट शहीद उधम सिंह के ऊपर बन रही बायोपिक फिल्म करने से मना कर दिया है। लेकिन इस खबर से ज्यादा हैरानी करने वाली इस फिल्म को ना करने की वजह है। आप भी जानिए आखिर क्यो सारा ने इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया।

इस वजह से सारा ने इस फिल्म को किया मना
खबरों की मानें तो सारा अली खान ने इस फिल्म की जगह ‘लव आज कल 2’ को चुना क्योंकि इन दोनों फिल्मों की शूटिंग डेट्स आपस में टकरा रही थी। इसका मतलब है कि उन्होंने इम्तियाज़ अली की फिल्म ‘लव आज कल 2’ के लिए शहीद उधम सिंह पर बनने वाली फिल्म से हाथ खींच लिया। इतना ही नहीं, एक लीडिंग वेबसाइट के मुताबिक इस फिल्म को ना कहने के पीछे सारा ने वजह बताते हुए कहा कि उन्हें लगता है बतौर एक्ट्रेस इस फिल्म में सारा को उतना एक्सपोजर नहीं मिलेगा। आपको बता दें कि इम्तियाज़ अली की इस फिल्म में सारा के अपोजिट कार्तिक आर्यन नजर आएंगे। ये फिल्म सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘लव आज कल’ का सीक्वल होगा। हाल, ही में इस शूटिंग के सेट से सारा और कार्तिक की तस्वीर सामने आई थी।

सारा और कार्तिक की जोड़ी रही है काफी चर्चे में
आपको बता दें कि जबसे करण के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन को डेट करने की बात कही थी, तबसे इस जोड़ी को साथ देखने के लिए हर कोई बेताब है। सिर्फ फैंस नहीं, कई सेलेब्स भी उनकी जोड़ी को लेकर मस्ती-मजाक करते नजर आ चुके हैं।

 

वीडियो में देखिए सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का फिल्म ‘लव आज कल 2’ के सेट से उनका लीक हुआ किसिंग सीन…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।