कार्तिक आर्यन के साथ बाइक पर बैठने को लेकर बोलीं सारा अली खान- मुझे इसके पैसे भी मिल रहे हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने हाल ही में दिल्ली में आयोजित एक फैशन वीक में शिरकत की थी। इस दौरान कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) भी वहां मौजूद रहे।

  |     |     |     |   Published 
कार्तिक आर्यन के साथ बाइक पर बैठने को लेकर बोलीं सारा अली खान- मुझे इसके पैसे भी मिल रहे हैं
Sara Ali Khan says I can not believe I am being paid to sit behind Kartik Aaryan on the bike Love Aajkal 2 Movie

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) की वैसे तो दो ही फिल्में रिलीज हुई हैं, लेकिन इस समय वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में हैं। सारा का नाम कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ जोड़ा जा रहा है। दोनों अक्सर एक साथ नजर आ रहे हैं। लव आजकल फिल्म के सीक्वल की शूटिंग से दोनों की नजदीकियां बढ़ी हैं। एक इंटरव्यू में सारा ने कार्तिक के साथ शूटिंग के दौरान बिताए पलों को याद किया।

सारा अली खान से जब फिल्म की शूटिंग के यादगार पलों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘हम हर रोज सेट पर मस्ती-मजाक करते थे। शूटिंग पर कई बार मुझे लगा ही नहीं कि मैं काम कर रही हूं। मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि कार्तिक आर्यन के साथ बाइक पर बैठने के मुझे पैसे मिल रहे हैं। कोई भी लड़की इसके लिए मर जाएगी।’

सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन के बारे में कहा…?

बताते चलें कि कार्तिक आर्यन पर सारा अली खान का क्रश था। सारा ने करण जौहर के शो में इस बात को कबूला था। जिसके बाद एक इवेंट में रणवीर सिंह ने सारा और कार्तिक को मिलवाया था। फिल्ममेकर इम्तियाज अली ने दोनों को अपनी अगली फिल्म में कास्ट करने का मन बनाया। उनकी यह फिल्म साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म लव आजकल का सीक्वल होगी।

फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है, हालांकि फिल्म से जुड़े सूत्र इसे ‘लव आजकल 2’ ही कह रहे हैं। फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है। सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो अगस्त महीने से वह वरुण धवन के साथ कुली नंबर 1 फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। यह 1995 में रिलीज हुई गोविंदा-करिश्मा कपूर की सुपरहिट फिल्म कुली नंबर 1 की रीमेक होगी। डेविड धवन ही इस फिल्म का निर्देशन करेंगे।

कार्तिक आर्यन-जान्हवी कपूर एक दूसरे के साथ नहीं करेंगे रोमांस, दोस्ताना 2 फिल्म में ऐसा होगा उनका रोल…

यहां देखिए सारा अली खान-कार्तिक आर्यन का लीक किसिंग वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply