फिल्म ‘सिंबा’ के लिए सारा अली खान ने रोहित शेट्टी को भेजे थे 3 मैसेज, अब बांधे तारीफों के पुल

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म 'सिंबा' (Simmba) 28 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) हैं। करण जौहर (Karan Johar) के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण हुआ है।

  |     |     |     |   Updated 
फिल्म ‘सिंबा’ के लिए सारा अली खान ने रोहित शेट्टी को भेजे थे 3 मैसेज, अब बांधे तारीफों के पुल
28 दिसंबर को बड़े पर्दे पर धमाल मचाने आ रही है 'सिंबा'

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म ‘सिंबा’ (Simmba) 28 दिसंबर को बड़े पर्दे पर धमाल मचाने आ रही है। गोलमाल सीरीज के निर्माता रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) इस फिल्म के डायरेक्टर हैं। करण जौहर (Karan Johar) के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले इस फिल्म को बनाया गया है। एक इंटरव्यू में सारा ने कहा कि वह फिल्ममेकर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) को कमर्शियल फिल्मों का किंग मानती हैं।

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने कहा, ‘मैं रोहित सर की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं। मैंने रोहित सर को तीन बार मैसेज किया और उन्होंने तीसरे मैसेज पर जवाब दिया। मुझे लगता है कि वह व्यावसायिक फिल्मों के बादशाह हैं। जब मुझे पता चला कि रोहित सर और रणवीर सिंह साथ आ रहे हैं तो मैं इस फिल्म में काम करना चाहती थी।’

अभिषेक कपूर ने सारा को फिल्म में लेने को कहा था

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) इस बारे में कहते हैं, ‘सारा की फिल्म ‘केदारनाथ’ के निर्देशक अभिषेक कपूर ने मुझे सारा को फिल्म में लेने के लिए कहा और ‘केदारनाथ’ (Kedarnath) फिल्म के कुछ फुटेज देखने के लिए कहा। जिसके बाद मैंने सारा को फोन किया।’ रोहित ने ‘सिंबा’ (Simmba) के बारे में बताते हुए कहा कि यह फिल्म एक भ्रष्ट पुलिस अफसर और महिला यौन उत्पीड़न के इर्द-गिर्द घूमती है।

सारा अली खान की दूसरी फिल्म है ‘सिंबा’

बताते चलें कि ‘सिंबा’ (Simmba) सारा की दूसरी फिल्म है। उनकी पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ (Kedarnath) 7 दिसंबर को रिलीज हुई थी। यह फिल्म साल 2013 में उत्तराखंड के केदारनाथ में आई प्राकृतिक आपदा पर आधारित थी। फिल्म में हिंदू-मुस्लिम लव स्टोरी को भी दिखाया गया था। लव-जिहाद को बढ़ावा देने के नाम पर देश के कई राज्यों में फिल्म का विरोध भी हुआ।

उत्तराखंड में बैन कर दी गई थी ‘केदारनाथ’

फिल्म रिलीज के मद्देनजर कानून-व्यवस्था बिगड़ने का हवाला देकर उत्तराखंड के सभी जिलाधिकारियों ने अपने-अपने जिले में फिल्म दिखाने पर रोक लगा दी। यानी एक तरह से फिल्म को उत्तराखंड में अघोषित बैन कर दिया गया। इस बारे में सारा कहती हैं, ‘हां, मैं बहुत निराश हूं। ये बहुत अजीब तरह की निराशा है जो किसी और बात से नहीं हुई है। सिवा इस बात के कि उत्तराखंड ने मुझे बहुत कुछ दिया है। केदारनाथ में उन 45 दिनों की शूटिंग ने मुझे बहुत कुछ दिया इसलिए उत्तराखंडवासियों को मैं कम से कम फिल्म ‘केदारनाथ’ (Kedarnath) तो दे सकती थी। लेकिन अब क्या किया जा सकता है।’

देखें ‘सिंबा’ का ट्रेलर…

देखें रणवीर और सारा के फोटो व वीडियो…

View this post on Instagram

#Simmba . @sandeepkkumar86

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply