सारा अली खान जोर-जोर से चिल्लाने लगी कार्तिक आर्यन का नाम, शरमा कर एक्टर कराने लगे उन्हें चुप, देखिए वीडियो

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की केमिस्ट्री दर्शक बड़े पर्दे पर देखने के लिए बैचेन हैं। ये दोनों आजकल अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। इसके सेट से एक वीडियो आया है जिसमें सारा कार्तिक का नाम जोर-जोर से ले रही हैं जिससे कार्तिक शरमा गए हैं।

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन (फोटो:इंस्टाग्राम)

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का नाम तबसे साथ जुड़ने लगा जब करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में सारा ने इस एक्टर के लिए अपना प्यार जाहिर किया था। करण ने जब सारा से पूछा था कि वो किस एक्टर को डेट करना चाहती हैं, तो इस पर उन्होंने कहा कि वो कार्तिक के साथ कॉफी डेट पर जाना चाहती हैं। तबसे मीडिया हो या बॉलीवुड सेलेब्स उन दोनों का नाम लेकर आए दिन मजाक या चर्चा करते रहते हैं।

ये जल्द ही इम्तियाज अली की फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और आए दिन सेट से इसकी तस्वीरें हमें सोशल मीडिया पर देखने मिलती रहती हैं। अभी कुछ वक्त पहले ही ये दोनों एक्टर इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दिल्ली में नजर आए थे। अब इसके सेट से एक और वीडियो आया है जिसमें सारा ने कुछ ऐसा किया जिससे कार्तिक शर्माकर उनका मुंह बंद कर रहे हैं। आप भी जानिए आखिर क्या है इस वीडियो में।

जानिए क्या है इस वीडियो में
इस वीडियो में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन नजर आ रहे हैं। ये दोनों हंसी-मजाक करते दिख रहे हैं। वहां आस-पास और भी लोग मौजूद हैं। इसी बीच सारा अचानक कार्तिक का नाम जोर-जोर से पुकारने लगती है। इस पर कार्तिक शर्माकर और हंसते हुए उनका मुंह बंद कराते दिख रहे हैं। वीडियो में इस जोड़ी की ये मस्ती और केमिस्ट्री देखने लायक है। यकीनन दर्शकों को उन्हें साथ में रील पर्दे पर देखने की बेसब्री से इंतजार होगा।

जानिए कब होगी उनकी फिल्म रिलीज
सारा और कार्तिक 2009 में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की आई फिल्म ‘लव आज कल’ के सीक्वल में नजर आएंगे। इसे भी इम्तियाज अली डायरेक्टर करेंगे। ऐसी कयास लगाई जा रही है कि ये फिल्म फरवरी 2020 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। हालांकि, अभी तक इस फिल्म का नाम सामने नहीं आया है और मेकर्स की तरफ से इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है कि ये दोनों जिस फिल्म में नजर आने वाले हैं वो ‘लव आज कल’ का सीक्वल है।

वीडियो में देखिए सारा अली खान का फैट से फिट होने का सफर…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।