Sara Ali Khan ने शेयर की ग्लैमरस तस्वीर, फैंस ने पूछा- अब मार दोगी क्या ?

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्सर अपनी मूवीज से ज्यादा अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियां बटोरती नजर आती रहती हैं। सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में IIFA 2022 अवार्ड्स शो में शामिल होने के बाद इन दिनों सारा इस्तांबुल में छुट्टियां मना रही हैं। सारा को घूमना बेहद पसंद हैं अक्सर सारा (Sara Ali Khan) कही घूमते नजर आ जाती हैं। कभी मथुरा तो कभी केदारनाथ तो अब इस्तांबुल में। वही सारा (Sara Ali Khan) ने अब अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये अपनी ग्लैमरस तस्वीर शेयर की हैं। तस्वीर शेयर होने के बाद से सारा के फैंस उनकी तस्वीर पर लाइक्स और कमेंट पेश कर रहे हैं।

शेयर की ग्लैमरस तस्वीर :

इस्तांबुल में छुट्टियां बिता रही सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने क्रॉप टॉप और प्लाजो पैंट के साथ अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर की हैं। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, ‘यात्रा ही एकमात्र ऐसी चीज है जिसे आप खरीदते हैं, जो आपको अमीर बनाती है’..। इस कैप्शन से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता हैं कि सारा को घूमना खूब पसंद हैं। वही फोटोज पर फैंस ने काफी कमेंट किये एक ने कहा,’सुन्दर तस्वीर’, एक ने कहा, ‘हॉट अंदाज’, वही एक ने कहा, ‘अब क्या मार दोगी?’ …


IIFA 2022 अवार्ड्स शो शामिल हुई सारा :

आपको बता दें, हाल ही में सारा (Sara Ali Khan) IIFA 2022 अवार्ड्स शो में शामिल होने दुबई पहुंची थी। इस शो में तमाम हस्तियां शाहिद कपूर, टाइगर श्रॉफ, कार्तिक आर्यन, सारा अली खान (Sara Ali Khan), अनन्या पांडे, दिव्या खोसला कुमार और नोरा फतेही समेत कई हस्तियां शामिल थे। साथ ही सारा (Sara Ali Khan) समेत कई सेलेब्स ने आईफा 2022 में अपना डांस परफॉर्म पेश किया। इस साल, इस इवेंट को सलमान खान, रितेश देशमुख और मनीष पॉल ने होस्ट किया।

इस फिल्म में नजर आएंगी :

सारा अली खान के काम की बात करे तो लास्ट फिल्म ‘अतरंगी’ में नजर आई थी सारा (Sara Ali Khan) इस फिल्म में अक्षय कुमार और धनुष के साथ ‘अतरंगी नजर आई थीं। वही अब सारा (Sara Ali Khan) जल्द ही विक्रांत मैसी के साथ फिल्म ‘गैसलाइट’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ विक्की कौशल के साथ लक्ष्मण उटेकर के साथ बड़ी स्क्रीन में नजर आएंगी।

 

बिकनी पहने दिखी Priyanka Chopra, पति Nick Jonas ने किया ये कमेंट ….

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

 

 

 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.