Sara Ali Khan Video: सारा अली खान ने शेयर की ‘नमस्ते दर्शकों’ सीरीज की नई वीडियो! दिखाई भारत की खूबसूरती

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सैफ अली खान की लाडली सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटी को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। सारा अली खान अक्सर सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट फोटोज और वीडियो फैंस के साथ साझा करती हैं। सारा अपनी लाइफ से जुडे अपडेट फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलती हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो भारत की अगल लोकेशन में एंजॉय करती हुई दिख रही हैं।

सारा अली खान (फोटो: इंस्टाग्राम)

Sara Ali Khan Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस और सैफ अली खान की लाडली सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटी को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। सारा अली खान अक्सर सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट फोटोज और वीडियो फैंस के साथ साझा करती हैं। सारा अपनी लाइफ से जुडे अपडेट फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलती हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो भारत की अगल लोकेशन में एंजॉय करती हुई दिख रही हैं।

सारा अली खान इस वीडियो में अपने दोस्तों के साथ पहाड़ों से लेकर समुंद्र तक की अलग-अलग लोकेशन पर चिल करती हुई नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं कि वीडियो की शुरुआत में सारा एक ऊंट पर बैठी हुई हैं और राइम कर रही हैं। इसके बाद वो बेताब वैली, शिकारा, इंडियन ओसियन और बॉट पर बैठकर राइम कर रही हैं।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सारा अली खान ने कैप्शन में लिखा है ‘नमस्ते दर्शकों, पहाडियों से समुंद्र तक भारत जितना हो सकता है, उतना सुंदर है।’सारा अली खान ने वीडियो में भारत के विभिन्न राज्यों की खूबसूरती को दिखाया है। सारा की इस वीडियो को अबतक 12 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

वहीं, अगर सारा अली खान के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही आदित्य धर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में विक्की कौशल संग नजर आने वाली हैं। ये फिल्म महाभारत के योद्धा अश्वत्थामा पर आधरित होगी। इस फिल्म का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला कर रहे हैं। इस फिल्म के जरिए दोनों एक दूसरे के साथ पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करने वाले हैं।

Sapna Choudhary Photos: सपना चौधरी ने साड़ी लुक में दिखाया बोल्ड अंदाज! देखें फोटोज

बॉलीवुड से जुड़ी खबरों को देखने के लिए यहां क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.