उत्तराखंड में ‘केदारनाथ’ के बैन पर बोली सारा अली खान- मैं लोगों को वो प्यार नहीं लौटा पाईं

सारा अली खान की पहली ही फिल्म में उनकी दमदार एक्टिंग की तारीफ हो रही है वहीं ये फिल्म विवादों में भी बनी हुई है। सारा और सुशांत की ये फिल्म उत्तराखंड में बैन की गई है। इसी को लेकर सारा ने अपनी हाल ही में हुए इंटरव्यू में इसकी बातचीत की।

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की फिल्म केदारनाथ (Kedarnath) सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। जहां एक ओर सारा अली खान की पहली ही फिल्म में उनकी दमदार एक्टिंग की तारीफ हो रही है वहीं ये फिल्म विवादों में भी बनी हुई है। सारा और सुशांत की ये फिल्म उत्तराखंड में बैन की गई है। इसी को लेकर सारा ने अपनी हाल ही में हुए इंटरव्यू में इसकी बातचीत की।

सारा ने अपने इंटरव्यू में कहा, ‘ हम लोगों ने उत्तराखंड(Uttarakhand) में फिल्म की शूट की तकरीबन 40 दिन हम वहां पर रूके थे। मैंने वहां अपनी जिंदगी के सबसे खूबसूरत पल जिएं। उस जगह ने मुझे बहुत कुछ दिया है। मुझे मलाल है कि मैं वहां के लोगों को प्यार वापस नहीं कर पाई।

इसके साथ ही सारा ने कहा कि जाति और धर्म के आधार पर बंटवारा होना गलत है। फिल्म दरअसल डिवाइड करने की बयाज, साथ जोड़ने का मैसेज देती है। मुझे नहीं लगता कि लोगों को कोई ठोस पहुंचेगी। मुझे नहीं लगता जो ऐसा कर रहे हैं उन्होंने फिल्म देखी है।

बताते चलें कि विरोध के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक बिजनेस कर रही है। ‘केदारनाथ’ (Kedarnath) ने दो दिनों में करीब 17 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म के दो दिनों के बिजनेस की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि ‘केदारनाथ’ (Kedarnath) ने भारत में पहले दिन 7.25 करोड़ रुपए और दूसरे दिन 9.75 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया। रविवार को छुट्टी होने का फायदा फिल्म को मिलेगा।

माना जा रहा है कि कमाई के मामले में फिल्म तीसरे दिन 15 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर सकती है। फिलहाल धीमी कमाई के बावजूद उम्मीद जताई जा रही है कि ‘केदारनाथ’ (Kedarnath) इस हफ्ते 50 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई का आंकड़ा छू सकती है।

देखिए फिल्म का ट्रेलर…

देखिए सारा अली खान की अन्य तस्वीरें…

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।