सारा अली खान ने प्लास्टिक सर्जरी को लेकर की बात, कहा – अपनी खूबसूरती से खुश नहीं होंगे, तो लोग नीचे घसीटेंगे

'कॉफी विद करण' के कुछ फुटेज आए हैं, जो आपने टीवी पर नहीं देखा होगा। उन्हीं में से एक फुटेज है सारा अली खान से जब करण ने उनसे पूछा है कि क्या उन्हें खूबसूरत दिखने के लिए दबाव महसूस होता है? इस पर सारा ने अपनी राय रखते हुए बात की।

सारा अली खान(फोटो: इंस्टाग्राम)

सारा अली खान को बॉलीवुड में एक मजबूत एक्ट्रेस के तौर पर देखा जा रहा है। उन्होंने अपनी पहली ही फिल्म ‘केदारनाथ’ से लोगों का दिल जीत लिया। इसके बाद वो रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘सिंबा’ में नजर आईं। इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी हासिल की। लेकिन फिल्मों से पहले सारा टीवी के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में नजर आ चुकी थी। यहां वो अपने पापा सैफ अली खान के साथ पहुंची थी। उनका ये एपिसोड काफी पसंद किया गया था।

आपने उनका ये एपिसोड तो देखा होगा, लेकिन अब इस शो के कुछ ऐसे फुटेज आए हैं जो हमने टीवी पर नहीं देखे थे। उन्हीं में से एक फुटेज है सारा अली खान का जहां करण ने उनसे पूछा है कि क्या उन्हें खूबसूरत दिखने के लिए दवाब महसूस होता है? इस पर सारा ने खुलकर बात की। आप भी जानिए करण के इस सवाल का सारा ने क्या जवाब दिया।

क्या कहा सारा अली खान ने इस बारे में
सारा ने इसका जवाब देते हुए कहा, ‘क्या मैं यह कह सकती हूं कि आप ठीक कह रहे हैं कि हां दबाव होता है। लेकिन मुझे लगता है कि हमें इस बात की आदत डालनी होगी। ये वो वक्त है जो हम अभी महसूस कर रहे हैं। आपको इस दबाव से ऊपर उठकर सहज महसूस करना चाहिए और जैसी आप हैं वैसी रहकर सहज महसूस करना चाहिए। लेकिन आपको उस दबाव के साथ खड़ा होना होगा और इसे अपने ऊपर हावी होने से रोकना होगा। आप जैसी हैं आपको उसी में आरामदायक महसूस करना होगा।’ आगे बात करते हुए सारा ने बताया, ‘मैं ये नहीं कहती कि अगर आप 96 किलो के हैं तो आप फिर भी खुश रहिये। नहीं, आप उठिये और सीधे जिम भागिये। लेकिन आपको प्‍लास्‍टिक सर्जरी जैसी चीजों का शिकार नहीं होना चाहिए। अगर आप अपनी आंतरिक खूबसूरती से खुश नहीं हैं, तो आपको ऐसे 500 लोग मिल जाएंगे जो आपको नीचे घसीटने का काम करेंगे। एंटरटेंनमेंट की दुनिया में, लोग आपको असुरक्षित महसूस कराने की कोशिश करते हैं फिर चाहे वह कोई भी हो। इसलिए आपको खुद से कहना होगा कि ‘देखो, ये मैं ही हूं और मैं अपनी स्‍किन में सहज हूं। हम सभी मोटे, फेक या बहुत ओरिजनल होने के लिए ट्रोल हो जाते हैं’

कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी सारा
सारा अली खान जल्द ही अपने क्रश यानि कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘लव आज कल 2’ में नजर आएंगी। इस फिल्म को इम्तियाज़ अली डायरेक्ट करेंगे और ये सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘लव आज कल’ का सीक्वल होगा। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

वीडियो में देखिए, ‘लव आज कल 2’  के सेट से लीक हुआ सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का किसिंग सीन…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।