सारा अली खान का थ्रोबैक स्विमिंग वीडियो हो रहा है वायरल, White Bikini में आईं नजर, देखें Video

सारा अली खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों लॉकडाउन के चलते सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं। सारा फैंस के साथ अपनी वीडियो और फोटो शेयर कर रही हैं। वहीं अब सारा का एक थ्रोबैक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सारा White Bikini पहने हुए नजर आ रही हैं। सारा के इस वीडियो को उनके फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं।

सारा अली खान का वायरल हो रहा ये वीडियो मालदीव्स (Maldives) का है। कुछ महिनों पहले ही वह अपने परिवार संग वहां छुट्टियां मनाने गई थीं। उनके वहां के वीडियोज ने सोशल मीडिया खूब धमाल मचाया। सारा के स्वीमिंग वीडियो खूब पसंद किए गए थे। अब एक बार फिर सारा का स्वीमिंग वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में सारा अली खान समुद्र में छलांग लगाते हुए नजर आ रही हैं। सारा इस तरह से छलांग लगा रही हैं जैसे वो एक प्रोफेशनल स्वीमर हों। उनका यह अंदाज उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रहा है।

सारा अली खान के इस वीडियो को Voompla ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में सारा व्हाइट बिकनी में नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि हाल ही में सारा ने अपनी ग्रेजुएशन सेरेमनी की भी फोटो अपने फैंस के साथ शेयर की थी।

मसाबा गुप्ता को हुआ अदिति राव हैदरी के Ex हस्बैंड से प्यार!, गोवा में सत्यदीप के साथ हैं मसाबा

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.