कैटरीना कैफ को रिप्लेस कर वरूण धवन के साथ नजर आ सकती हैं सारा अली खान, इस फिल्म में काम करने का मिला मौका

केदारनाथ और सिंबा की रिलीज के बाद सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड में इन दिनों स्टार किड में सबसे चमकदार चेहरा बन गईं हैं। इन दो फिल्मों से बॉलीवुड से धमाका करने के बाद सारा को उनकी तीसरी फिल्म के लिए अप्रोच किया जा रहा है।

कैटरीना की जगह सारा अली खान वरूण धवन के साथ नजर आएंगी!

केदारनाथ और सिंबा की रिलीज के बाद सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड में इन दिनों स्टार किड में सबसे चमकदार चेहरा बन गईं हैं। इन दो फिल्मों से बॉलीवुड से धमाका करने के बाद सारा को उनकी तीसरी फिल्म ‘एबीसीडी 3’ के लिए अप्रोच किया जा रहा है। दरअसल रेमो डिसूजा (Remo d’souza) ने वरूण धवन और कैटरीना कैफ के साथ ‘एबीसीडी 3’ फिल्म की घोषणा की थी। लेकिन डेट्स न मिलने के चलते कैटरीना ने इस प्रोजेक्ट से इंकार कर दिया। अब खबर ऐसी है कि कैटरीना की जगह सारा अली खान वरूण धवन के साथ नजर आएंगी।

सारा ने हाल ही में वरूण धवन के साथ काम करने की इच्छा जताई थी। लिहाजा, उम्मीद है कि सारा इस फिल्म के लिए हां कर देंगी। रेमो डिसूजा ये फिल्म इस साल नवंबर में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। रेमो की ये फिल्म 3डी होगी। इसके साथ ही बॉलीवुड की ये अब तक की सबसे मंहगी डांस फिल्म बनेगी। वहीं वरुण धवन के साथ सारा अली खान को एक साथ देखना वाकई काफी मजेदार होगा।

कैटरीना कैफ के प्रवक्ता ने इस बारे में एक बयान जारी कर कहा कि अभिनेत्री अब इस डांस फिल्म ‘एबीसीडी 3’ (ABCD 3) का हिस्सा नहीं हैं। प्रवक्ता ने कहा, ‘कैटरीना कैफ ने डेट्स क्लैश करने की वजह से रेमो डिसूजा (Remo Dsouza) की डांस फिल्म को छोड़ने का फैसला किया है। इसकी वजह उनकी फिल्म ‘भारत’ (Bharat) का हेक्टिक शेड्यूल है। इस फिल्म की शूटिंग की डेट्स ‘भारत’ (Bharat) की डेट्स के साथ टकरा रही हैं। कैटरीना इस समय ‘भारत’ (Bharat) की शूटिंग में बिजी हैं।’

बताते चलें कि की डांस फिल्म ‘एबीसीडी’ फ्रैंचाइजी शुरू करने वाले रेमो डिसूजा (Remo Dsouza) की अगली फिल्म ‘एबीसीडी 3’ (ABCD 3) में प्रभुदेवा (Prabhudeva) के साथ-साथ डांसर धर्मेश येलांडे (Dharmesh Yelande), राघव जुयाल (Raghav Juyal) और पुनीत पाठक (Puneet Pathak) भी नजर आएंगे। इससे पहले ‘एबीसीडी 2’ (ABCD 2) वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था।

देखिए सारा अली खान का ये वीडियो…

देखिए सारा अली खान की अन्य तस्वीरें…

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।