क्रिकेटर शुभमन गिल को लेकर ट्रोल हुई सारा अली खान, वरुण धवन के साथ बिकनी में आई नजर; भड़के लोग

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और वरुण धवन (Varun Dhawan) गोवा के बीच में मौज मस्ती करते आए नजर. ट्रोलर्स ने भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) को लेकर सारा अली खान (Sara Ali Khan) को किया ट्रोल.

बॉलीवुड एक्ट्रेस वरुण धवन और सारा अली खान (Sara Ali Khan) को डेविड धवन की फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में एक साथ देखा गया था. इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को काफी अच्छी लगी थी. वहीं अक्सर सारा और वरुण साथ में मौज मस्ती करते नजर आते हैं. वहीं इस बीच सारा अली खान (Sara Ali Khan) और वरुण धवन (Varun Dhawan) इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया 2022 में भाग लेने के लिए गोवा में है. इस दौरान गोवा में मस्ती कर रहे इन दोनों स्टार्स ने एक दूसरे के साथ शानदार सेल्फी शेयर की है. लेकिन ये सेल्फी शेयर करना सारा के लिए भारी पड़ गई. यह भी पढ़ें: बचपन में इस वजह से जया बच्चन ने अभिषेक और नव्या के बीच किया था भेदभाव, एक्ट्रेस ने खुद किया कुबूल!

वरुण के साथ शेयर की तस्वीर:

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और वरुण धवन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शानदार तस्वीर शेयर की है. इन तस्वीरों में सारा को लाल रंग के स्विमसूट में देखा जा सकता है, जबकि वरुण अपनी शर्टलेस नजर आ रहे हैं. पोस्ट को शेयर सारा ने कैप्शन में लिखा कि, ‘सी यू सून वरुण धवन’. बताया जा रहा है कि वरुण (Varun Dhawan) और सारा (Sara Ali Khan) भारत के अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (IFFI) 2022 में भाग लेने के लिए गोवा में हैं. वहीं सारा अली खान की ये तस्वीर देख कर यूजर्स उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड शुभमन गिल (Shubman Gill) के बारे में पूछ रहे हैं.

सारा अली खान और वरुण धवन

शुभमन गिल को लेकर कही बात :

एक्ट्रेस सारा (Sara Ali Khan) के पोस्ट पर तमाम यूजर्स ने अपने रिएक्शन शेयर किए हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा कि, ‘शुभम गिल के बारे में कमेंट्स का इंतजार कर रहा हूं’, ‘शुभम गिल के बारे में क्या?’, ‘शुभमन गिल की जली ना’, ‘शुभमन गिल मारेगा’, ‘शुभम गिल भाई देख लो ये सारा तो गई अब’. ऐसे ही तमाम यूजर्स सारा (Sara Ali Khan) का नाम भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) के साथ जोड़ कर अपना रिएक्शन शेयर कर रहे हैं.

ट्रोल हुईं सारा अली खान

इस फिल्म में आएंगे नजर :

वरुण धवन (Varun Dhawan) के काम की बात करें तो इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भेड़िया’ को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. 25 नवंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म में वरुण धवन के साथ कृति सेनन नजर आ रही हैं. इसके अलावा वरुण (Varun Dhawan) एक्ट्रेस जान्हवी कपूर के साथ फिल्म ‘बवाल’ में भी नजर आने वाले हैं. ‘बवाल’ अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं सारा अली खान (Sara Ali Khan) एक्टर विक्रांत मैसी के साथ फिल्म ‘गैसलाइट’ में जल्द दिखाई देंगी.

यह भी पढ़ें: Birth Anniversary Prem Nath: प्रेम नाथ के प्यार में दीवानी थीं मधुबाला, धर्म के चलते अधूरी रह गई प्रेम कहानी!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.