सारा अली खान ने गणेश चतुर्थी पर की भगवान की पूजा, इंस्टाग्राम पर भड़के यूजर्स बोले- तुम मुस्लिम हो या हिंदू?

'गणेश चतुर्थी' (Ganesh Chaturthi) पर भगवान गणेश की मूर्ति के साथ तस्वीर शेयर करने पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा, 'अपना मजहब भूल गई है क्या?'

सारा अली खान ने भगवान गणेश की मूर्ति के साथ यह तस्वीर शेयर की थी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

महाराष्ट्र में ‘गणेश चतुर्थी’ (Ganesh Chaturthi) के दिन से लेकर अगले 11 दिनों तक हर गली-नुक्कड़ पर बप्पा की मूर्ति से सजे पंडाल सूबे की शोभा बढ़ाते हैं। आम हो या खास, हर कोई गणपति महाराज की भक्ति में लीन नजर आता है। तमाम बॉलीवुड सितारे भी धूमधाम से बप्पा का स्वागत करते हैं। इस विशेष पर्व पर बॉलीवुड स्टार्स हिंदू और मुस्लिम होने का फर्क भूल जाते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने भगवान गणेश की प्रतिमा के साथ एक तस्वीर क्या शेयर की, सोशल मीडिया पर सारा को बुरी तरह ट्रोल किया जाने लगा।

सारा अली खान ने मंगलवार को भगवान गणेश की मूर्ति के साथ ऊपर दी गई तस्वीर को शेयर किया था। सारा ने अपने फैंस को ‘गणेश चतुर्थी’ की शुभकामनाएं देते हुए फोटो कैप्शन लिखा, ‘गणपति बप्पा मोरया। गणेश जी आप सभी की परेशानियां खत्म करें और आपका पूरा साल खुशी, सकारात्मकता और सफलता से भरा रहे। हैप्पी गणेश चतुर्थी।’ सारा की इस पोस्ट के बाद एक वर्ग विशेष के लोग सारा को ट्रोल करने लगे।

सारा अली खान को ट्रोल करते यूजर्स…

बताते चलें कि सारा अली खान से पहले बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां को भी दुर्गा पूजा मनाने के लिए ट्रोल किया गया था। धर्म की दीवारों को तोड़ सलमान खान हर साल ‘गणेश चतुर्थी’ पर अपने घर पर बप्पा की प्रतिमा को स्थापित करते हैं। इस दौरान उनका पूरा परिवार भगवान गणेश की आराधना करता है। सलमान ही नहीं बल्कि अन्य धर्मों से ताल्लुक रखने वाले कई सितारे बेहद जोशो-खरोश से ‘गणेश चतुर्थी’ का त्योहार मनाते हैं।

सारा अली खान की इस तस्वीर पर उन्हें ट्रोल किया गया…

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के बीच बढ़ रही हैं नजदीकियां, लखनऊ के बाद दोनों अब पहुंचे पटौदी हाउस…

यहां देखिए सारा अली खान-कार्तिक आर्यन का लीक किसिंग वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।