सारा अली खान ने शर्ट के बटन खोल दिखाई डायमंड ब्रा, फोटोशूट की तस्वीरे हुई वायरल

सारा अली खान ने अपना एक फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरे एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कि है। यह फोटोशूट एक्ट्रेस ने ELLE मैगजीन के लिए कराया है। इस फोटोशूट की तस्वीरों में सारा वाइट कलर की शिमरी शर्ट पहने नजर आ रही है। जिसमें वह ओपन बटन कर के डायमंड ब्रा फ्लॉन्ट करती दिख रही है।

सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड इंडस्ट्री की ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक है। सारा अक्सर अपने बोल्ड अंदाज और हॉट लुक से लोगो का ध्यान अपनी और खिंच लेती है, और हमेशा ही लाइमलाइट में बनी रहती है। सारा अली खान की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा रही है।

Sara Ali Khan

सारा अली खान लेटेस्ट फोटोशूट

दरअसल, सारा अली खान ने अपना एक फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरे एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कि है। यह फोटोशूट एक्ट्रेस ने ELLE मैगजीन के लिए कराया है। इस फोटोशूट की तस्वीरों में सारा वाइट कलर की शिमरी शर्ट पहने नजर आ रही है। जिसमें वह ओपन बटन कर के डायमंड ब्रा फ्लॉन्ट करती दिख रही है। इस दौरान साना का बोल्ड अंदाज देखने लायक है।

Sara Ali Khan
Sara Ali Khan

https://www.instagram.com/p/CgJg3h4MeJc/

स्टाइलिश अंदाज में दिए पोज

सारा ने अपने लुक को लाइट मेकअप, पिंक सिपस्टिक और ओपन हेयर के साथ कैरी किया जो उनके लुक को ग्लैमरस टच दे रहा है। इन तस्वीरो में एक्ट्रेस कभी खड़े होकर तो कभी बैठकर बेहद स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही है। सार की यह तस्वीर पोस्ट होते ही इंटरनेट पर छा गई है। फैंस एक्ट्रेस की तस्वीर पर जमकर लाइक कर रहे है साथ ही कमेंटस में उनकी तारीफो के पूल बांध रहे है।

Sara Ali Khan
Sara Ali Khan

फैंस को बेहद पसंद है सारा का हर अंदाज

बता दे की सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और फैंस के साथ अपने से जुड़े अपडेट शेयर करती रहती है। सारा अपने हर लुक को स्टाइल‍िश टच और यूनीक लुक देना जानती हैं। फैंस उनके नई फिल्मों के साथ उनके नएलुक का भी बेसब्री से इंतेजार करते है। वर्कफ्रंट की बात करे तो सारा जल्द ही विक्रांत मैसी के साथ फिल्म Gaslight और विक्की कौशल के साथ एक अनटाइटल्ड में नजर आने वाली है।

कैटरीना कैफ ने देवर के सामने बिकिनी पहनकर सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, देखें कुछ ख़ास वायरल तस्वीरें

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं