Sara Ali Khan Vacation: सारा अली खान ने एक बार फिर करोडो फैंस का दिल चुराया अपने इस शानदार वीडियो से

सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस है जिनका नेचर डाउन टू एअर्थ माना जाता है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस क्वीन बनी हुई हैं। अपने दिलचस्प तस्वीरो और वीडियो से एक्ट्रेस इंटरनेट पर जमकर धमाल मचती है। फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सारा अली खान ने एक बार फिर से एक वीडियो से इंस्टग्राम पर धूम मचाया है।

सारा अली खान फोटो

सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस है जिनका नेचर डाउन टू एअर्थ माना जाता है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस क्वीन बनी हुई हैं। अपने दिलचस्प तस्वीरो और वीडियो से एक्ट्रेस इंटरनेट पर जमकर धमाल मचती है। फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सारा अली खान ने एक बार फिर से एक वीडियो से इंस्टग्राम पर धूम मचाया है।

इस वीडियो में एक्ट्रेस का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। सारा अली खान के इस वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है। महज इंस्टाग्राम से ही ही इस वीडियो को 16 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। उनके इस वीडियो पर फैन्स के रिएक्शन की बाढ़ सी आ गई है। फैंस जमकर लिखे और कमैंट्स कर रहे है और एक्ट्रेस की जमकर तारीफ़ कर रहे है। सारा अली खान ने अपने वेकेशन को खूब इंज्वॉय किया।

बात दे, अभी कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस मालदीव्स वेकेशन पर गयी थी जहा उनके भाई अब्राहम और मम्मी अमृता सिंह भी नज़र आये थे। मालदीव्स के वेकेशन से भी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर बहुत साड़ी तस्वीरें और वीडियोस शेयर किये थे। जिसके वजह से एक्ट्रेस बहुत सुर्खियों में भी। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है और अपने एक से बढ़कर एक तस्वीरो से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 4 चाँद लगा देती है।

बता दे जल्द ही सारा हमें वरुण धवन के साथ फिल्म coolie no.1 में स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगी।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो