सैफ अली खान ने बेटी को लेकर किया बड़ा खुलासा, फिल्म जवानी जानेमन में साथ नजर नहीं आएंगी सारा अली खान

सैफ अली खान का प्रोडक्शन हाउस 'जवानी जानेमन' नाम से फिल्म बनाने की तैयारी कर रहा है। इस फिल्म के निर्माता सैफ के दोस्त जय शेवाकर्माणी होंगे। नितिन कक्कड़ फिल्म का निर्देशन करेंगे। इस फिल्म से पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।

सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान

छोटे नवाब सैफ अली खान बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड अभिनेताओं में से एक हैं। उनके अभिनय का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है। सैफ अली खान अब अभिनय के साथ-साथ फिल्मों के प्रोडक्शन में दोबारा से वापस आ रहे हैं। वह अपने प्रोडक्शन हाउस ‘ब्लैक नाइट फिल्म्स’ के बैनर तले एक फिल्म बनाने जा रहे हैं। पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि इस फिल्म में सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी, लेकिन सैफ ने इन अफवाहों का खंडन किया है।

सैफ अली खान का प्रोडक्शन हाउस ‘जवानी जानेमन’ नाम से फिल्म बनाने की तैयारी कर रहा है। इस फिल्म के निर्माता सैफ के दोस्त जय शेवाकर्माणी होंगे। नितिन कक्कड़ फिल्म का निर्देशन करेंगे। इस फिल्म से पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। रिपोर्ट के अनुसार, सैफ अली खान इस फिल्म में आलिया के पिता का किरदार निभाएंगे।

पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में सारा अली खान नजर आने वाली हैं, लेकिन जब सैफ अली खान से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने इन खबरों का खंडन किया। अभिनेता ने कहा कि सारा अगर इस फिल्म में काम करतीं तो मुझे खुशी होती, लेकिन अभी अपने नए प्रोजेक्ट में बिजी होने की वजह से वह इस फिल्म में नजर नहीं आएंगी। सैफ ने आगे कहा कि वह सारा सली खान की सफलता से काफी खुश हैं।

गौरतलब है कि सैफ अली खान की फिल्म ‘जवानी जानेमन’ एक मॉडर्न लाइफ की कहानी पर आधारित होगी। यह फिल्म लोगों के रहने के तौर-तरीकों में बदलाव लाने की कोशिश करेगी। बताते चलें कि आने वाले साल में सैफ अली खान इस फिल्म के साथ-साथ तीन और फिल्मों में नजर आएंगे। ‘जवानी जानेमन’ के साथ-साथ सैफ ‘हंटर’, ‘भूत पुलिस’ और ‘तानाजी- द अनसंग वॉरियर’ फिल्म में दिखेंगे।

वीडियो में देखिए सैफ अली खान और तैमूर अली खान को  …

रत्नेश मिश्रा :बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.