सारा अली खान के हाथ लगी एक और बडी फिल्म, ‘ऐ वतन मेरे वतन’ में निभायेंगी इस फ्रीडम फाइटर का किरदार

सारा अली खान (Sara Ali Khan)  आज के समय की फेमस एक्ट्रेस में से एक है. वह अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में उन्हें लेकर क बड़ी खबर सामने आ रही हैं कि सारा अली खान के हाथ एक और फिल्म लग गई है. रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि वह एक फ्रीडम फाइटर की बॉयोपिक में आयेंगी

Sara Ali Khan

उषा मेहता की बॉयोपिक

दरअसल, सारा अली खान के हाथ फ्रीडम फाइटर उषा मेहता (Usha Mehta) की बॉयोपिक लगी हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, सारा अली खान की अगली फिल्म का नाम ‘ऐ वतन मेरे वतन’ है और ये सिंतबर, 2022  में रिलीज होगी. इस फिल्म में सारा फ्रीडम फाइटर उषा मेहता की भूमिका निभाएंगी. सारा अली खान ने इस साल की शुरुआत में ही ये फिल्म साइन कर लि थी. अब जबकि उन्होंने अपनी दूसरे प्रोजेक्ट पर काम पूरा कर लिया हैं वह इस फिल्म की शुटिंग जल्द शुरू करेंगी.

Usha Mehta
Sara Ali Khan

पहली बार निभायेंगी  रियल लाइफ कैरेक्टर का किरदार

सारा पहली बार रियल लाइफ कैरेक्टर को करने के लिए काफी उस्ताहित हैं. रिपोर्ट में आगे बताया गया है, फिल्म का मुख्य फोकस उषा मेहता द्वारा शुरू किए गए अंडरग्राउंड रेडियो स्टेशन पर रहेगा, जिसे कांग्रेस रेडियो भी कहा जाता है. इस रेडियो ने साल 1942 में भारत छोड़ो आंदोलन के दौरान कुछ महीनों तक काम किया. इस रेडियो ने ब्रिटिश सरकार के प्रतिबंध के दौरान काफी मदद की थी. सारा अली खान की फिल्म ‘ऐ वतन’ को कन्नन अय्यर डायरेक्ट करेंगे और ये फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो के लिए बनाई जा रही है. फिल्म को करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन बना रहा है.

वर्क फ्रंट का बात करें तो सारा अली डायरेक्टर लक्ष्मन उतेकर के साथ एक फिल्म में विक्की कौशल के साथ और फिल्म ‘गैसलाइट’ में विक्रांत मैसी के साथ नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें: Janmashtami 2022: घर में ये पकवान बनाने से प्रसन्न होते हैं श्रीकृष्ण, जन्माष्टमी पर इस भोग से करें पूजा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं