सारा अली खान का दिखा पर्पल साड़ी में ग्लैमरस अंदाज, मनीष मल्होत्रा के ऑफ‍िश‍ियल साइट पर है 1 लाख की कीमत

सारा अली खान  ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कि है। इन तस्वीरों में सारा अली खान ने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ( Manish Malhotra) की डिजाइनर पर्पल कलर की साड़ी पहनी है. ज्योमेट्र‍िक सेक्व‍िन वर्क वाली इस पर्पल नेट साड़ी में सारा बेहद खूबसूरत लग रही है। एक्ट्रेस ने साड़ी को ड्रमैट‍िक रफल नेक ब्लाउज के साथ टीम अप किया है।

सारा अली खान (Sara Ali Khan)  बॉलीवुड का जाना माना नाम है।  वह इंडस्ट्री की ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक है।  सारा  बेहद खूबसूरत है। सारा अली खान अक्सर अपने बोल्ड अंदाज और हॉट लुक से लोगो का ध्यान अपनी और खिंच लेती है, और हमेशा ही लाइमलाइट में बनी रहती है। सारा अली खान की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा रही है।

पर्पल साड़ी मेंसारा अली खान

दरअसल, सारा अली खान  ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कि है। इन तस्वीरों में सारा अली खान ने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ( Manish Malhotra) की डिजाइनर पर्पल कलर की साड़ी पहनी है. ज्योमेट्र‍िक सेक्व‍िन वर्क वाली इस पर्पल नेट साड़ी में सारा बेहद खूबसूरत लग रही है। एक्ट्रेस ने साड़ी को ड्रमैट‍िक रफल नेक ब्लाउज के साथ टीम अप किया है।सारा अली खान  ने अपने लुक को स्पार्की मेकअप, आंखों में पर्पल कलर की शाइनी आईशैडो,  ग्लॉसी लिपस्टिक और टाइ हेयर के साथ कंप्लीट किया है। जो उनके लुक को और भी ग्लैमरस बना रहा है।

https://www.instagram.com/p/CfWTOBnI7TG/

मनीष मल्होत्रा का कलेक्शन

इस साड़ी की कीमत मनीष मल्होत्रा के ऑफ‍िश‍ियल साइट पर 1.25 लाख रुपये दी गई है। वही सारा ने लाख रुपये की इस साड़ी को पहन कर और भी कीमती बना दिया है। सारा पहले भी मनीष मल्होत्रा के डिजाइनर ट्रेड‍िशनल आउटफ‍िट्स में कहर ढा चुकी हैं. मनीष भी सारा के लिए बेस्ट कलेक्शन रखना नहीं भूलते हैं

फैंस ने की जमकर तारीफ 

फैंस सारा के क्लासी साड़ी लुक से अपनी नजरे नही हटा पा रहे है। साथ ही  फैंस उनकी तारिफएं करते नही थक है। एक यूजर ने लिखा- ‘आप इस धरती पर सबसे खूबसूरत परी हैं. आप परी की तरह हॉट एंड क्यूट दोनों लग रही हैं.’ किसी ने उन्हें ब्यूटीफुल तो किसी ने गॉर्ज‍ियस कहकर उन्हें कॉम्प्लीमेंट किया है।

सारा जानती है स्टाइल‍िश और यूनीक लुक देना

सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, साथ ही फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती है। सारा अली खान अपने ट्रेड‍िशनल लुक से कई बार लोगों का दिल जीत चुकी हैं. सलवार सूट हो या साड़ी, सारा अपने कपड़ों को स्टाइल‍िश और यूनीक लुक देना जानती हैं। फैंस उनके नई तस्वीरों का बेस्ब्री से इंतेजार करते है।

सारा अपकमिंग प्रोजेक्ट 

बता दें की सारा इन दिनों लंदन में हैं। वह यहां सभी बॉलीवुड बडीज करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, आल‍िया भट्ट, करीना कपूर, गौरी खान, ट्व‍िंकल खन्ना के साथ हैं। सारा ने करण का एक वीड‍ियो भी शेयर किया है। एक्ट्रेस को पिछली बार फिल्म अतरंगी रे में देखा गया था. साउथ स्टार धनुष और अक्षय कुमार के साथ उनकी इस फिल्म को मिला जुला रिस्पॉन्स मिला था. सारा जल्द ही फिल्मों में विक्रांत मैसी के साथ फिल्म Gaslight और विक्की कौशल के साथ एक अनटाइटल्ड में नजर आने वाली है।

स्वरा भास्कर को मिली जान ने मारने की धमकी, अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ की शिकायत दर्ज

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं