केदारनाथ में मरते – मरते बची थी सारा और जानवी , सारा अली खान ने की थी कंजूसी, जानिए पूरी खबर!!

सारा अली खान और जानवी कपूर जल्द ही करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण के सीजन 7 के नए एपिसोड में साथ नजर आएंगी । इस शो के दौरान सारा और जानवी अपने केदारनाथ के अनुभव के विषय में खुलासा करेंगी और बताएंगी की वे दोनो मौत के कितना करीब थी।

सारा अली खान और जानवी कपूर बॉलीवुड की बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर की जोड़ी है. इन दोनों का नाम बी टाउन की बीएफएफ की लिस्ट में शामिल हो गया है यह दोनों अभिनेत्रियां करण जौहर के कॉफी विद करण के दूसरे एपिसोड में एक साथ अतिथि के रूप में नजर आएंगी . रिपोर्ट के मुताबिक इस शो में सारा और जानवी ने अपने केदारनाथ ट्रिप को लेकर बड़े राज पर से पर्दा उठाया है।

मरते मरते बची सारा और जानवी

सारा और जानवी के लिए उनका केदारनाथ का अनुभव किसी जानलेवा एडवेंचर से कम नहीं था, उन्होंने बताया कि पूरे कपड़े पहने होने के बावजूद भी वे दोनों ठंड से कांप रही थी। और इस बात का भी खुलासा किया कि, कैसे क्लाइंबिंग करते समय एक जगह में दोनों अटक गई थी और एक क्लिफ से गिरते गिरते भी बची थी ।आगे बढ़ते हुए उन्होंने यह कहा कि , “उस अनुभव को याद कर हम आज भी कांपने लगते हैं ,हमें यह लगा था कि अब हम मर जाएंगे ” ।

सारा अली खान ने बताया पूरा किस्सा

सारा अली खान ने यह बताया कि उन्होंने भैरवनाथ जाने का डिसाइड किया था और वहां जाने के लिए एक नॉर्मल रास्ता है जिस पर चलकर जाया जा सकता है परंतु उन्होंने ज्यादा बेहतर सोचते हुए उसे हाइक करने का फैसला किया। वहां चट्टानों की 85 फीट की ढलान थी परंतु जानवी का यह कहना था कि, ” चलो इसकी क्लाइंबिंग करेंगे”। जानवी की बात सुनकर सारा को लगा के मना करने से वह कहीं उनका मूड स्पॉइल ना करदे इसलिए उन्होंने हां कह दिया । लेकिन सारा को अंदर से डर भी लग रहा था और उन्हें इस बात का यकीन भी था कि वे हिलती चट्टानों के कारण गिर जाएंगे।

खड़ी चढ़ाई पर क्लाइंब करते समय दोनों अभिनेत्रियां अटक गई थी । चट्टान पर लटकते समय उन दोनों को उनका एक फैन मिला, जिसे देखकर दोनों की सांस में सांस आई परंतु फैन के आने के बावजूद भी उनके हाथ निराशा ही लगी ,क्योंकि वह फैन उनकी मदद करने नहीं परंतु उनके साथ एक सेल्फी लेना चाहता था । आखिरकार सारा के ड्राइवर ने उन्हें लगभग 30 मिनट तक फंसे रहने के बाद खोजा और फिर स्पेशल फोर्स की मदद से इन दोनों को बचाया गया।

रात को जम कर बन गई कुल्फी

बात सिर्फ इतनी सी नहीं है ,परंतु अभिनेत्रियों की परेशानी आगे और भी बढ़ गई जब मौसम ने करवट ली ।जानवी ने बताया कि सारा के लो कॉस्ट बजट प्लेन को मानते हुए उन्होंने ₹6000 से भी कम में एक होटल लिया था। जहां पर हीटर की सुविधा भी नहीं थी। केदारनाथ में माइनस डिग्री टेंपरेचर होने की वजह से दोनों ठंड से जम गए थे। उन्होंने बताया कि, ” हम दोनों ने उस दिन अपने पैक किए हर कपड़े पहन लिए थे फिर भी ठंड से मरे जा रहे थे। “सारा और जानवी का यह एपिसोड डिजनी प्लस हॉटस्टार पर 14 जुलाई को रिलीज होगा।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।