दुल्हन की तरह सजी सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर, बॉलीवुड में आ जाए तो हो जाएगी सबकी छुटटी

सारा दुल्हन की तरह सजी नज़र आ रही हैं. इस लाल रंग के लहंगे में सारा बला की खूबसूरत लग रही है. लहंगे के चारों तरफ़ हैवी गोल्डन थ्रेडवर्क और इसका साइड पॉकेट आउटफिट पर काफ़ी खींच रहा है.सारा (Sara Tendulkar) ने अपने लुक क लाइट मेकअप पिंक लिपस्टिक और बन हेयर स्टाइल के साथ कंप्लीट किया हैं. ज उनके लुक को और भी ग्लैमरस बना रहा हैं. वही गले का नेक पिस और मांग का टिक उनके लुक पर चार चांद लग रहा हैं.

क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) फेमस स्टार-किड्स में से एक हैं. वह अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें-तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उनकी तस्वीरें सामने आते ही इंटरनेट पर छा जाती हैं. एक बार फिर सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं.

Sachin Tendulkar

मैगजिन के लिए करवाया फोटोशूट

दरअसल. सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) ने वोग मैगजिन के लिए एक फोटोशूट करवया हैं. जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में सारा दुल्हन की तरह सजी नज़र आ रही हैं. इस लाल रंग के लहंगे में सारा बला की खूबसूरत लग रही है. लहंगे के चारों तरफ़ हैवी गोल्डन थ्रेडवर्क और इसका साइड पॉकेट आउटफिट पर काफ़ी खींच रहा है.

Sachin Tendulkar

एलिगेंट अंदाज़ में दिए पोज

सारा (Sara Tendulkar) ने अपने लुक क लाइट मेकअप पिंक लिपस्टिक और बन हेयर स्टाइल के साथ कंप्लीट किया हैं. ज उनके लुक को और भी ग्लैमरस बना रहा हैं. वही गले का नेक पिस और मांग का टिक उनके लुक पर चार चांद लग रहा हैं. सारा तेंदुलकर बेहद एलिगेंट अंदाज़ में कैमरे के सामने पोज दे रही हैं. इस सारा का गॉर्जियस लुक देखने लायक हैं. फैंस सारा तेंदुलकर की तस्वीरों को काफ़ी पसंद कर रहे है और उनकी कमेट में जमकर तारीफो के पूल बाध रहे हैं.

Sachin Tendulkar

सारा तेंदुलकर की फैन फॉलोइंग

बता दे की सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) की सोशल मीडिया पर काफ़ी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर उनके 2.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं और उनको पोस्ट्स काफ़ी वायरल होते हैं. सारा इंटरनेट सेंसेशन होने के साथ-साथ लंदन से मेडिसिन की पढ़ाई की है. उन्होंने मुंबई के धीरूबाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की. इसके बाद लंदन में यूनिवर्सिटी कॉलेज से अपनी मेडिसिन की डिग्री पूरी की. उनकी मां अंजलि भी डॉक्टर हैं.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं