‘सारे जहां से अच्छा, डॉन 3 या संजय लीला भंसाली की साहिर लुधियानवी’, कौन सी फिल्म पहले करेंगे शाहरुख़ खान?

गौरतलब है कि शाहरुख़ खान की जीरो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई है। अब किंग खान अपनी अगली फिल्म के चयन को लेकर काफी असमंजस की स्तिथी में हैं।

तस्वीर में बॉलीवुड के किंग कहे जानी वाले शाहरुख़ खान (फोटो इंस्टाग्राम)

शाहरुख़ खान को लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में हड़कंप मचा हुआ है। किसी को कुछ पता नहीं चल रहा कि किंग खान अपनी अगली फिल्म कौन सी करेंगे? अभी तक खबर ये थी कि शाहरुख़ खान राकेश शर्मा की बायोपिक सारे जहां से अच्छा फिल्म में अभिनय करेंगे और समय से पहले ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। लेकिन मिल रही ताजा रिपोर्ट की माने तो इस फिल्म से शाहरुख़ खान को बाहर निकाले जाने की खबर आ रही है। दरअसल कहा ये जा रहा है कि शाहरुख़ खान फरहान अख्तर की फिल्म डॉन 3 की शूटिंग पहले स्टार्ट कर सकते हैं। तो वहीं खबर ये भी है कि शाहरुख़ खान संजय लीला भंसाली की फिल्म में काम कर सकते हैं जिसे लेकर किंग खान ने कई बार संजय लीला भंसाली से मुलाक़ात भी की है। मसला कहां अटका है कुछ समझ नहीं आ रहा। ना हमें-ना शाहरुख़ खान को।

सारे जहां से अच्छा फिल्म के प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला ने बातों ही बातों में जता दिया है कि शाहरुख़ खान को लेकर उनका इंट्रेस्ट कम होता जा रहा है। कारण है शाहरुख़ का उन्हें लटकाना। रॉनी ने तो सारे जहां से अच्छा फिल्म के लिए अपने पसंदीदा एक्टर का नाम भी सोच रखा है। हो सकता है कि रॉनी अपनी फिल्म में शाहरुख़ खान की जगह विक्की कौशल को रिप्लेस कर दें।

डॉन 3 भी शाहरुख को इस समय नहीं भा रही। उनका मन संजय लीला भंसाली की फिल्म करने का है। खबरों के मुताबिक़ भंसाली ने साहिर लुधियानवी को लेकर भी एक स्क्रिप्ट तैयार रखी है जिसमे शाहरुख़ को कास्ट करने की सोच रहे हैं। हालांकि वे जब भी मीडिया से मिलते हाँ तो ये ही कहते हैं कि उन्हें खुद नहीं पता कि वे किस फिल्म पर काम करने वाले हैं।

गौरतलब है कि शाहरुख़ खान की जीरो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई है। अब किंग खान अपनी अगली फिल्म के चयन को लेकर काफी असमंजस की स्तिथी में हैं।

देखें शाहरुख़ खान की तस्वीरें

धर्मेंद्र दुबे :मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।