हरियाणवी फिल्म में एक्टिंग करते दिखेंगे सतीश कौशिक, इस दिन रिलीज होगी ‘छोरियां छोरों से कम नहीं होतीं’

सतीश कौशिक की पहली हरियाणवी फिल्म 'छोरियां छोरों से कम नहीं होतीं' आठ मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की कहानी एक सच्ची घटना पर बेस्ड है। हरियाणा में होने वाले लड़कियों के प्रति दुर्व्यवहार से अवगत कराती है।

  |     |     |     |   Published 
हरियाणवी फिल्म में एक्टिंग करते दिखेंगे सतीश कौशिक, इस दिन रिलीज होगी ‘छोरियां छोरों से कम नहीं होतीं’
मशहूर डायरेक्टर एंड एक्टर सतीश कौशिक (फोटो- ट्वीटर )

‘मिस्टर इंडिया’ में मेरा नाम है कैलेंडर मैं तो चला किचन के अंदर, जी हां अपने अजीबों गरीबों किरदारों से सभी को हंसाने वाले अभिनेता और फिल्म निर्माता सतीश कौशिक, की पहली हरियाणवी फिल्म ‘छोरियां छोरों से कम नहीं होतीं’ आठ मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की रिलीज डेट बीते गुरुवार को एक आधिकारिक बयान के माध्यम से सामने आई है।

सतीश कौशिक से जब फिल्म की कहानी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा ‘फिल्म के दौरान मैंने अपना अधिकतर समय हरियाणा में ही बिताया था। मैं हरियाणा और वहां लड़कियों के साथ होने वाली परेशानियों से अवगत हूं। हरियाणा में आज भी लड़कियों की आवाज़ को उठने नहीं दिया जाता है। हर मौके पर उनको दबाने की कोशिश की जाती है। इस फिल्म को बनाने के पीछे बहुत सी योजनाएं है। इस फिल्म से शायद किसी तरह का सन्देश जाए और लोग इससे प्रभावित हो।

अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा, “हरियाणा में सख्त कानून लागू होने के बावजूद आज भी कन्या भ्रूण का गर्भपात किया जा रहा है। किसी के यहां लड़की पैदा होती है, तो उस घर में लड़की के साथ भेदभाव किया जाता है। हालांकि आज के दौर में हरियाणा की छवि बदल रही है, लेकिन कुछ लोग अभी भी इससे अछूते है।

सतीश कौशिक ने फिल्म को भावनात्मक और एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म बताया है। उन्होंने इस हरियाणावी फिल्म में अभिनय भी किया है और इसका निर्माण भी किया है। फिल्म हरियाणा में लैंगिक असमानता पर प्रकाश डालती है।

आपको बताते चलें की मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक सतीश कौशिक 16 साल की एक लम्बी अवधि के बाद भारत स्टार फेम सलमान खान के साथ काम करते नजर आएंगे। सूत्रों की मानें तो ये फिल्म का रियल लाइफ पर बेस्ड लाल बिहारी की कहानी होगी, जो उत्तर प्रदेश का एक किसान होता है।

आपको बता दें सलमान खान और सतीश कौशिक ‘तेरे नाम के बाद’ एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाले है। फिल्म को लेकर दोनों के बीच कुछ विवाद हो गया था जिसके बाद सलमान ने कभी सतीश कौशिक के साथ काम नहीं किया। यदि ऐसा होता है तो दोनों के चाहने वालों के लिए ये एक अच्छी खबर है।

यहां देखें सतीश कौशिक की लेटेस्ट तस्वीरें

यहां देखें हिंदीरश का लेटेस्ट वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply