Sushant Singh Rajput: बहन प्रियंका सिंह के पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे सुशांत, फैंस हुए भावुक

Saw Sushant In Dreams: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) भले ही आज हम सब के बीच ना हो लेकिन उनके फैंस उन्हें याद करते रहते हैं. सुशांत की मौत ने हर किसी को हिला कर रख दिया था. अभिनेता का परिवार ही नहीं, उनके फैंस भी इस सदमे से बाहर नहीं निकल पाए हैं. आए दिन अभिनेता को फैंस याद करते हैं और वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहते हैं.वहीं, एक बार फिर ट्रेंड कर रहे हैं सुशांत और फैंस उन्हें याद कर भावुक भी हो रहे हैं.

यह भी पढ़े: नोरा फतेही ने ईओडब्ल्यू को पोश किये सारे सबूत, दिल्ली पुलिस द्वारा मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मिली ग्रिन चिट

क्यों सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे हैं सुशांत?

दरअसल, दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह ने अपने भाई को सपने में देखा जिसकी जानकारी उन्होंने अपने एक पोस्ट के जरिए दी है. प्रियंका सिंह ने सुशांत की तस्वीर और परफ्यूम बॉटल के साथ फोटो शेयर की और लिखा, ‘जीवन ने मुझे बेरहमी से नकार दिया है कि मैं अपनी नींद से शांति चुरा रही हूं. मैं अपनी सबसे प्यारी कंपनी को मिस करती हूं, जब हम हर बात पर चर्चा करते थे. आपका पसंदीदा परफ्यूम मेरे चारों और रहता है. सुशांत को सपने में देखा. यह भी पढ़े: Dream Girl 2: अनन्या पांडे को आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल बनते देख फूटा जनता का गुस्सा, कहा-‘फिल्म का होगा सत्यानाश’

सुशांत को याद कर भावुक हुए फैंस 

प्रियंका सिंह के इस ट्वीट के बाद से ही फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और सोशल मीडिया पर #sawsushantindreams ट्रेंड करने लगा. एक यूसर ने लिखा, ‘तुम्हारी याद आती है सुशांत’. दूसरे यूसर ने लिखा, ‘सॉरी सुश’ वहीं एक और यूसर ने लिखा- ‘मैं आपको देखना चाहता हूं, आपको एक बार गले लगाना चाहता हूं और आपको बताना चाहता हूं कि हम सभी आपसे कितना प्यार करते हैं’.

 

आमिर खान के भाई फैजल खान का आया बयान 

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत को लेकर आमिर खान के भाई फैजल खान ने कहा था कि वह जानते हैं कि अभिनेता ने आत्महत्या नहीं की है और उनकी हत्या हुई थी. उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि सच जल्दी सामने आए और दोषियों को सजा मिले. गौरतलब है 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने घर में मृत पाए गए थे. यह भी पढ़े:PM Narendra Modi Birthday: पीएम मोदी को दी बॉलीवुड स्टार्स ने बधाई, अक्षय से लेकर कंगना ने लिखा प्यारा पोस्ट

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.