VIDEO: सोनाक्षी सिन्हा और करीना कपूर की तरह बनाना चाहते हैं फिगर, तो फॉलो करें इनका वर्कआउट

हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा की एक तस्वीर को ट्वीटर पर शेयर करते हुए  ऋतिक रोशन ने उनकी तारीफ की...

इन दिनों  बॉलीवुड एक्ट्रेस चाहे वो सोनाक्षी सिन्हा हो या फिर करीना कपूर खान अपनी बॉडी और हेल्थ को लेकर वह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक फिट बॉडी पाने के लिए वह जिम और योग क्लास में जमकर अपना पीसना बहाती है। इसी कड़ी मेहनत को देखते हुए बॉलीवुड के कई बड़े सितारे उनकी तारीफ भी करते हुए नजर आते हैं। हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा की एक तस्वीर को ट्वीटर पर शेयर करते हुए  ऋतिक रोशन ने उनकी तारीफ की। इसके साथ ही करीना कपूर भी योग करती हुई दिखाई दी।

सोनाक्षी सिन्हा की बात करें तो  एचआरएक्स के एक ट्विट को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए ऋतिक रोशन ने लिखा कि स्टनिंग, मुझे हमारे बीच हुई बातचीत अभी भी याद है और अब देखो। बहुत बढ़िया सोनाक्षी सिन्हा ऐसे ही करते हुए तुम बाकी लोगों को भी प्रेरित कर रही हो। दरअसल सोनाक्षी सिन्हा ने रविवार के दिन अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी। उस ट्विट में कैप्शन के तौर पर लिखा हुआ था कि आज संडे है ये एक बेहद ही पुराना बहाना हो चुका है। ऐसे में या तो आप अभी करों या फिर कभी नहीं। संडे हो या फिर मंडे। यह सोनाक्षी अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए वर्कआउट को लेकर बात कर रही थी।

देखें सोनाक्षी सिन्हा का वीडियो…

इस तस्वीर को  ऋतिक रोशन ने किया शेयर

करीना कपूर खान

इसके साथ ही एक्ट्रेस करीना कपूर खान की एक फोटो इन दिनों इंस्टाग्राम पर काफी वायरल हो रही है। उस फोटो में करीना योग करती हुई नजर आ रही है।

योग की पोजिशन में करीना ने अपनी पूरी बॉडी को बिल्कुल सीधी रखा हुआ है। जो की किसी के लिए भी कर पाना थोड़ा मुश्किल है। इतना ही नहीं करीना अकसर अपनी दोस्त अमृत अरोड़ा के साथ जिम या योग क्लास में स्पॉट होती हुई नजर आती है।

आलिया भट्ट

वैसे क्यूट सी देखने वाली आलिया भट्ट की अगर फीट बॉडी की बात की जाए। तो वह जिम में ट्रेडमिल पर वॉक करना, डम्बल उठाना, पुश अप करना और Biceps कर्ल करने जैसे हार्ड वर्कआउट अपने डेली रुटीन में करती है। इसके साथ ही वह योग क्लास के जरिए अपनी बॉडी का पूरा ख्याल रखती है।

यम्मी मम्मी है सबसे फीट

वहीं, अगर यम्मी- मम्मी की बात करें तो उनमें मलाइका अरोड़ा और शिल्पा शेट्टी का नाम सबसे पहले आता है। इनकी फिटनेस को देखकर कोई भी यंग एक्ट्रेस पानी भरती हुई नजर आती हैं। आइए सबसे पहले हम बात करते है मलाइका अरोड़ा के फिटनेस की। हमेशा से ही मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में छाई रहती है। अगर आप उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर जाकर सर्च करेंगे तो आपको उनके फिटनेस का राज साफ पता लग जाएगा। अपने आप को फीट बनाए रखने के लिए वह काफी कड़ी मेहनत करती है। स्ट्रीक डाइट प्लान, हार्ड वर्कआउट और एक बेलेंस लाइफ ही उन्हें हमेशा जवान बनाए रखने में मदद करती है। वह हर एक चीज को सहीं टाइम पर करती है। चाहे वो सोना हो या फिर खाना।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी की फिटनेस के दिवाने सिर्फ भारत में नहीं बल्कि विश्वभर में मौजूद है। प्रेगनेंसी के बाद शिल्पा शेट्टी ने अपना फीगर एकदम फिट एंड फाइन योग और वर्कआउट के जरिए बनाए रखा। गर्दन के दर्द के चलते ही शिल्पा शेट्टी ने सबसे पहले योग करना शुरु किया था। इसके बाद उन्होंने अष्टांग योग किया और बाद में वह पूरी तरह से अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए योग की मदद लेने लगी। उन्होंने योगसाना और प्राणायाम को कवर करने वाली तीन ऑडियो-विजुअल योग सीडी जारी की हैं। ताकी लोग भी उनकी तरह एक फिट बॉडी पा सकें।

 

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।