विराट कोहली के प्राइवेट होटल रूम से वायरल हुआ सीक्रेट वीडियो; भड़की अनुष्का शर्मा, कहा- बेडरूम में ऐसा हो रहा..

विराट कोहली (Virat Kohli) के कमरे में बिना इजाजत बना एक वीडियो वायरल हो गया. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस हरकत पर नाराजगी जाहिर की है.

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऑट्रेलिया दौरे पर है. ऐसे में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के पति और क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) के होटल के कमरे का एक वीडियो ऑनलाइन लीक हो गया. इस बात को लेकर विराट कोहली के साथ-साथ अनुष्का शर्मा भी अपनी नाराजगी जाहिर कर रही हैं. वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि होटल के स्टाफ में से ही एक ने विराट (Virat Kohli) के कमरे में बिना अनुमति के घुसकर रूम का वीडियो बना लिया और फिर उसे सोशल मीडिया पर शेयर भी कर दिया. अनुष्का (Anushka Sharma) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस हरकत पर नाराजगी जताई है.

अनुष्का ने जाहिर की नाराजगी :

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वायरल हो रहे वीडियो को शेयर करते हुए लंबा नोट लिखा है. एक्ट्रेस ने लिखा कि, ‘मैंने कुछ घटनाओं का अनुभव किया है जहां पर फैंस ने कोई भी संवेदना नहीं दिखाई लेकिन ये सबसे बुरा है. यहां पर तो पूरी तरह से अपमान किया गया है.’ आगे एक्ट्रेस (Anushka Sharma) लिखती हैं कि, ‘अगर कोई सोचता है कि आप सेलिब्रिटी हो तो इस तरह की चीजों से निपटना पड़ेगा तो आप भी समस्या का हिस्सा हैं… कुछ चीजों में प्राइवेसी से हर किसी को मदद मिलती है. साथ ही अगर आपके बेडरूम में ऐसा हो रहा है तो फिर हद कहा है.’ यह भी पढ़ें: Aamir Khan: आमिर खान के ऊपर टूटा दुखों का पहाड़, मां जीनत खान को आया हार्ट अटैक!

विराट ने कहा :

वहीं विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी वायरल हुए वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा कि, ‘मैं समझता हूं कि फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ियों की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं और उनसे मिलने के लिए उत्साहित होते हैं.. और हमेशा अपने फेवरेट खिलाड़ी को सपोर्ट भी करते हैं. लेकिन यहां पर इस वीडियो ने मुझे मेरी निजता को लेकर पागल कर दिया है. अगर मैं अपने होटल के कमरे में ही सुरक्षित नहीं हूं, यहीं पर मेरे पास मेरा कोई पर्सनल स्पेस नहीं हैं तो फिर मैं कहा जाऊं? मैं इस चीज से बिलकुल खुश नहीं हूं. कृपया लोगों की निजता का ख्याल रखें और उन्हें मनोरंजन के साधन के रूप में न लें.’

आपको बता दें, भारतीय टीम इस समय क्राउन पर्थ होटल में रुकी हुई है. कुछ समय पहले टीम इंडिया की तरफ से शिकायत आई थी कि ऑस्ट्रेलिया में उन्हें ठंडा खाना परोसा गया था. ऐसे में चिंता की बात ये है की भारतीय टीम कितनी सुरक्षित है.

यह भी पढ़ें: जया बच्चन को नहीं है नातिन नव्या नवेली नंदा के बिना शादी करे बच्चे करने से एतराज, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.