Section 375 Movie: रिलीज से पहले मुश्किल में फिल्म, अक्षय खन्ना और प्रोड्यूसर्स होंगे कोर्ट में हाजिर!

अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) की फिल्म सेक्शन 375 (Section 375 Movie) रिलीज से पहले एक विवाद में पड़ गई है। अक्षय और फिल्म के प्रोड्यूसर्स को पुणे कोर्ट ने समन भेजा है।

अक्षय खन्ना-ऋचा चड्ढा की सेक्शन 375 फिल्म 13 सितंबर को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) की फिल्म सेक्शन 375 (Section 375 Movie) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। संवेदनशील मुद्दे पर बनी इस फिल्म को सोशल मीडिया पर काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है, लेकिन पुणे के रहने वाले एक वकील को फिल्म का ट्रेलर बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। उन्होंने अदालत में एक याचिका दायर की है।

याचिका दाखिल करने वाले वकील का आरोप है कि सेक्शन 375 फिल्म के ट्रेलर और प्रोमो में अदालत की कार्यवाही को गलत तरीके से दिखाया जा रहा है। उन्होंने ट्रेलर में दिखाए गए फिल्म के एक सीन पर आपत्ति जताई है। इस सीन में वकील (अक्षय खन्ना) कोर्टरूम में रेप पीड़िता (मीरा चोपड़ा) से क्रॉस स्टेटमेंट ले रहे हैं और अदालत में ही उससे आपत्तिजनक सवाल कर रहे हैं।

याचिकाकर्ता का कहना है कि इस तरह के मामलों में खुली अदालत में क्रॉस स्टेटमेंट रिकॉर्ड नहीं किए जाते हैं, लेकिन कैमरे (फिल्मों में) पर इसे शूट किया जाता है। याचिका पर सुनवाई करते हुए पुणे सिविल कोर्ट ने अक्षय खन्ना और फिल्म के प्रोड्यूसर कुमार मंगल पाठक और अभिषेक मंगल पाठक को समन भेजा है। अदालत ने उन्हें 9 सितंबर को कोर्ट में हाजिर होने का आदेश दिया है।

बताते चलें कि सेक्शन 375 फिल्म (Section 375 Movie Release Date) 13 सितंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में अक्षय खन्ना, ऋचा चड्ढा के अलावा राहुल भट्ट और मीरा चोपड़ा भी अहम किरदारों में हैं। यह फिल्म इंडियन पीनल कोड (आईपीसी) की धारा 375 से जुड़े एक केस पर बनाई गई है। यह सेक्शन रेप के मामलों से जुड़ा है। फिल्म में इसके दुरुपयोग पर भी फोकस किया गया है।

सेक्शन 375 फिल्म का धांसू टीजर लॉन्च, अक्षय खन्ना-ऋचा चड्ढा ने पेश किया रेप मामलों का कड़वा सच

देखिए सेक्शन 375 फिल्म का ट्रेलर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।