Section 375 Movie: फिल्म का धांसू टीजर लॉन्च, अक्षय खन्ना-ऋचा चड्ढा ने पेश किया रेप मामलों का कड़वा सच

अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) की फिल्म सेक्शन 375 (Section 375 Movie) का टीजर रिलीज हो गया है। यह फिल्म 13 सितंबर को रिलीज हो रही है।

अक्षय खन्ना-ऋचा चड्ढा की सेक्शन 375 फिल्म 13 सितंबर को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

‘ओंकारा’, ‘दृश्यम’ और ‘रेड’ जैसी दमदार फिल्में बनाने वाले फिल्ममेकर्स एक बार फिर वजनदार मुद्दे पर फिल्म लेकर आ रहे हैं। फिल्म का नाम सेक्शन 375 (Section 375 Movie) है। इस फिल्म का टीजर गुरुवार को रिलीज हो गया है। फिल्म में लीड रोल में अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) हैं।

सेक्शन 375 फिल्म समाज की कड़वी मगर हकीकत कहानियों पर आधारित है। फिल्म में अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा वकील के किरदार में हैं। जैसा कि फिल्म के नाम से साफ हो रहा है इसमें इंडियन पीनल कोड (आईपीसी) की धारा 375 का जिक्र किया गया होगा, फिल्म के टीजर की शुरूआत में भारत में बलात्कार और रेप के रेट को लेकर चौंकाने वाले तथ्य सामने रखे गए हैं।

फिल्म के टीजर में ऋचा चड्ढा का एक डायलॉग समाज की इस घिनौनी सच्चाई से पर्दा उठाने के लिए काफी है। वह कहती हैं, ‘इस देश में हर 20 मिनट किसी औरत को रेप का सामना करना पड़ता है। इंडिया में 75 प्रतिशत मामलों में किसी ना किसी वजह से रेप के आरोपी को सजा होती ही नहीं है। वो आजाद घूम रहे होते हैं।’ अदालत के सामने अक्षय खन्ना भी दलील रखते दिख रहे हैं।

सेक्शन 375 फिल्म (Section 375 Movie Release Date) 13 सितंबर को रिलीज हो रही है। पहले यह फिल्म 2 अगस्त को रिलीज होने वाली थी। मेकर्स फिल्म का ट्रेलर जल्द रिलीज करेंगे। फिल्म का निर्देशन अजय बहल ने किया है। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अभिषेक पाठक और कुमार मंगत पाठक इसके निर्माता हैं। अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा ने फिल्म के टीजर को अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से शेयर किया है।

सेक्शन 376 फिल्म के लिए ऋचा चड्ढा ने की थी खास तैयारी

देखिए सेक्शन 375 फिल्म का टीजर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।