रजनीकांत की बड़ती उम्र और ऐसी हालत देख परेशान हुए फैंस कहा- बूढ़े हो रहे लेजेंड लेकिन पुराना सोना…

थलाइवा रजनीकांत (Rajinikanth) की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत ने भी दिवाली की कुछ तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की हैं. इन  तस्वीरें में वो अपनी बेटी और नाती संग त्योहार मनाते दिखाई दे रहे हैं. तस्वीरों में ऐश्वर्या अपने बेटों के पैरों पर चंदन लगाते हुए दिखाई दे रही हैं. वहीं दूसरी फोटो में वो रेशम की खूबसूरत साड़ी पहने पटाखे फोड़ते नजर आ रही हैं.

बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सितारों ने भी दिवाली का त्योहार बड़े जोरो शोरो से मनाया. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अभी भी वायरल हो रही हैं. इसी बीच सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की  दिवाली फोटोज भी सोशल मीडिया पर छाई ही हैं. जिसे देख फैंस भावुक हो गए हैं.

Rajinikanth

बेटी ऐश्वर्या और नाती संग रजनीकांत ने मनाया त्योहार

दरअसल, थलाइवा रजनीकांत (Rajinikanth) की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत ने भी दिवाली की कुछ तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की हैं. इन  तस्वीरें में वो अपनी बेटी और नाती संग त्योहार मनाते दिखाई दे रहे हैं. तस्वीरों में ऐश्वर्या अपने बेटों के पैरों पर चंदन लगाते हुए दिखाई दे रही हैं. वहीं दूसरी फोटो में वो रेशम की खूबसूरत साड़ी पहने पटाखे फोड़ते नजर आ रही हैं. वहीं रजनीकांत (Rajinikanth) सफेद रेशमी कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं. उनके बाल और दाढ़ी भी सफेद हैं. फैंस उनके (Rajinikanth) इस लुक को देख भावुक हो गए हैं फैंस अब उनकी उम्र बढ़ने की बात कर रहे हैं. कुछ लोगों ने कमेंट कर कहा, ‘लीजेंड बूढ़े हो रहे हैं लेकिन निश्चित रूप वो, पुराना सोना है.’यह भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa 10: शिल्पा शिंदे ने झलक दिखला जा के जज करण जौहर से लिया पंगा! कहा- आखिर आपको क्या चाहिए?

Rajinikanth

https://www.instagram.com/p/CkGJed4vcGt/

71 साल के हो गए हैं रजनीकांत

बता दें रजनीकांत (Rajinikanth) 71 साल के हो गए हैं और अभी भी उनका स्टारडम बरकरार है. वह भारतीय फिल्म जगत के सबसे पसंदीदा अभिनेता में से एक हैं. उनके फैंस देश ही नहीं दुनियाभर में फैले हुए हैं जो उनकी फिल्मों के स्क्रीन पर हिट होने का बेसब्री से इंतजार करते हैं. वो अपने चाहने वालों के लिए किसी भगवान से कम नहीं हैं और वास्तव में कुछ जगहों पर उनकी रजनीकांत (Rajinikanth) की पूजा भी की जाती है.

यह भी पढ़ें: HBD: गुलशन कुमार के प्यार ने कर दिया था अनुराधा पौडवाल का करियर खराब, जानिए उनसे जुड़ी दिलचस्प बातें

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं