विजय सेतुपति की लेटेस्ट तस्वीरें देख उन्हें पहचान पाना हुआ मुश्किल, ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस हुए हैरान

Vijay Sethupathi Transformation: साउथ एक्टर विजय सेतुपि अपने लुक को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में विजय सेतुपि की एक लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर हर जगह आग की तरह फैली हुई है. हर कोई उनका ये लेटेस्ट लुक देख हैरान रह गया है.

Vijay Sethupathi Transformation

Entertainment News: विजय सेतुपि (Vijay Sethupathi) साउथ इंडस्ट्री के बेहतरीन और फेमस एक्टर में से एक हैं. फैंस उनके जबरदस्त अंदाज के दीवाने हैं. वो अकसर फिल्मों में अपनी दमदार अदाकारी के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं. लेकिन इस समय एक्टर अपने लुक को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में विजय सेतुपि की एक लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर हर जगह आग की तरह फैली हुई है. हर कोई उनका ये लेटेस्ट लुक देख हैरान रह गया है.

विजय सेतुपि की लेटेस्ट तस्वीर

दरअसल, विजय सेतुपि (Vijay Sethupathi Viral Pic) ने हाल ही में अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है. ये तस्वीर एक्टर ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर की है. शेयर की इस तस्वीर में एक्टर को पहचान पाना बहुत मुश्किल लग रहा है. विजय सेतुपति ने अपना काफी वजन कम कर लिया है, जिसका फर्क एक्टर की तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है. एक्टर ने ये तस्वीर स्माइल करते हुए शेयर की है. इस तस्वीर में विजय सेतुपि बेहद दुबले दिख रहे हैं. यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

एक महीने में आया इतना बदलाव

विजय सेतुपि (Vijay Sethupathi Transformation) की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. फैंस इस तस्वीर पर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. हाल ही में विजय  सेतुपति तमिल फिल्म DSP में नजर आए थे. इस दौरान एक्टर लगभग वैसे ही दिख रहे थे. जैसे पहले दिखा करते थे. लेकिन अब वो अपनी लेटेस्ट तस्वीर में बहुत दुबले नजर आ रहे हैं और उनका ये बदलाव सिर्फ एक महीने के भीतर में देखने को मिल रहा है. यह भी पढ़ें: Pornography Case: राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में सुप्रीम कोर्ट से मिली अग्रिम जमानत, ली राहत की सांस

बॉलीवुड में करने जा रहे हैं डेब्यू

बता दें, विजय सेतुपि (Vijay Sethupathi Bollywood Debut ) जल्द ही बॉलीवुड की दुनिया में डेब्यू करने जा रहे हैं. वो शाहिद कपूर के साथ फर्जी में नजर आने वाले हैं. इस बारें में बात करते हुए  एक्टर ने कहा था कि हिन्दी डेब्यू को लेकर उनका दिल और दिमाग दोनों खुश हैं.

यह भी पढ़ें: क्या मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ हो गई थी बोर? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं