विवेक अग्निहोत्री का सनसनीखेज़ खुलासा, कहा- मोदी जी और हिन्दुओं के खिलाफ है बॉलीवुड

फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने भी बायकॉट ट्रेंड अपनी बात कही है. विवेक (Vivek Agnihotri) ने बताया कि किस कारण से बॉलीवुड सेलिब्रिटी और आम जनता के बीच कनेक्शन टूटता जा रहा है.

इन दिनों सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड काफी चर्चा में है. इस बायकॉट ट्रेंड का असर हाल ही में आमिर की आई फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अक्षय कुमार की आई फिल्म ‘रक्षाबंधन’ पर देखने को मिला. दोनों ही फिल्में फ्लॉप होने की कगार पर हैं. बॉयकॉट का ये ट्रेंड बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए चिंता का विषय बन गया है. कुछ दिन पहले इस ट्रेंड पर अर्जुन कपूर, एकता कपूर, आमिर खान और अक्षय कुमार जैसे कई स्टार्स ने अपना बयान दिया हैं. ऐसे में ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने भी अपनी बात कही है. उन्होंने बताया कि किस कारण से बॉलीवुड सेलिब्रिटी और आम जनता के बीच कनेक्शन टूटता जा रहा है.

बॉलीवुड से इस्तीफा दिया :

अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियां बटोरने वाले विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने बायकॉट ट्रेंड पर अपना बयान दिया है. बता दें, नवभारत टाइम्स से बात करते हुए विवेक ने कहा कि, ‘मैं बॉलीवुड का हिस्सा था लेकिन फिर एक दिन मैंने मानसिक रूप से बॉलीवुड से इस्तीफा दे दिया और अब मैं एक स्वतंत्र फिल्म मेकर हूं. मुझे लगता है कि बॉलीवुड में लोग हमेशा आपस में कहते हैं कि मोदी जी और हिंदुओं के खिलाफ उनकी असहमति का सम्मान करें. मैं इन लोगों से पूछना चाहता हूं कि वे कभी बॉलीवुड में भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज क्यों नहीं उठाते.’

 

उन्होंने कहा कि, ‘वे इंडस्ट्री के भीतर होने वाले उत्पीड़न और शोषण के खिलाफ कभी नहीं बोलते. और जब वे बाहर आकर कहते हैं कि हम सत्ता के खिलाफ खड़े हैं, तो क्या उन्हें लगता है कि भारत में एक आम आदमी इतना मूर्ख है कि वह उनका पाखंड नहीं देख पाएगा?

इस वजह से दूर हुए दर्शक :

आगे विवेक (Vivek Agnihotri) से पूछा गया की क्या आमिर खान के पुराने बयान और बायकॉट की वजह से लाल सिंह चड्ढा नहीं चली? इस पर जवाब देते हुए विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने कहा, ‘फिल्म इंडस्ट्री के कर्ता- धर्ता हमेशा हर चीज का बायकॉट करते हैं. दंगल के समय में आमिर ने कहा था, भारत में रहना सुरक्षित नहीं है जिसके बाद उनकी फिल्म ‘दंगल’ हिट रही थी. फिल्म न चलने का दोष दर्शकों पर सही नहीं है. मैं समझता हूं कि कोरोना काल में जब सेलेब्स मालदीव्स जा रहे थे, अपने गाने बजाने के वीडियो शेयर कर रहे थे. इन्हीं सब वजहों से भारत का मिडिल क्लास आदमी उनसे दूर होता गया, इसलिए अब स्टारडम और ईद-दिवाली के पैकेज पर फिल्में नहीं चलतीं.

यह भी पढ़ें:  World Photography Day: आखिर क्यों मनाया जाता है फोटोग्राफी डे, जाने इस बार की थीम …

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.