मलयालम एक्ट्रेस के साथ मॉल में हुआ यौन उत्पीड़न, एक्ट्रेस ने कहा- ‘मॉल में भीड़ के बीच मुझे…’

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस के साथ ही ही में मॉल में यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपना दर्द बयां किया है.

Malayalam Actress Sexual Assault In Mall: मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस (Malayalam Actress) के साथ ही ही में मॉल में यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपना दर्द बयां किया है. जब एक्ट्रेस उत्तरी केरल के एक मॉल में अपनी फिल्म के प्रमोशन के इवेंट में पहुंची तो इस दौरान उन्होंने यौन उत्पीड़न का अनुभव किया था. सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में ये चौंकाने वाला खुलासा किया है.

एक्ट्रेस (Malayalam Actress) ने अपनी इस पोस्ट के जरिए लोगों की ‘यौन कुंठा’ को लेकर अपना दर्द बयां करते हुए गुस्सा और चिंता जाहिर की है. उन्होंने बताया कि मंगलवार रात को इस व्यस्त मॉल में आयोजित इवेंट के दौरान एक अन्य अभिनेत्री ने भी इसी तरह का अनुभव किया था. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर देखा गया और स्थानीय टीवी चैनलों ने इसका प्रसारण भी किया.

यह भी पढ़े: HBD Ranbir Kapoor: बीफ है पसंद, गर्लफ्रेंड संग धोखा, पाकिस्तानी एक्ट्रेस संग पी सिगरेट, विवादों से है रिश्ता

मलयालम अभिनेत्री के साथ मॉल में यौन उत्पीड़न

यह भी पढ़े: Bigg Boss 16: शो शुरू होने से पहले सलमान खान ने दी कंटेस्टेंट को कड़ी चेतावनी, कहा- ‘हद में रहना वरना…’

मलयालम एक्ट्रेस (Malayalam Actress) ने अपनी पोस्ट में लिखा ‘मेरे लिए कोझिकोड एक ऐसी जगह है जिसे मैं बेहद प्यार करती हूं. लेकिन, यहां मेरे साथ बहुत गलत व्यवहार किया गया. फिल्म प्रमोशन के एक इवेंट के बाद लौटते समय भीड़ में एक व्यक्ति ने मुझे पकड़ लिया. मुझे यह कहते हुए घृणा होती है कि क्या हमारे आसपास के लोग अब इतने कुंठित हो गए हैं? मैं फिल्म प्रमोशन के लिए कई जगह पर जाती हूँ लेकिन मुझे इससे ज्यादा बुरा अनुभव कहीं नहीं हुआ.

इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने अपने साथ-साथ अपनी एक दोस्त के साथ भी हुए ऐसे व्यवहार के बारे में बात की. एक्ट्रेस के मुताबिक उनकी एक सहयोगी के साथ भी ऐसा ही हुआ. भीड़ के दुर्व्यवहार का शिकार हुई अन्य अभिनेत्री ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज के माध्यम से अपने बुरे अनुभव साझा किए.

यह भी पढ़ें: Lata Mangeshkar: सुरों की मल्लिका लता मंगेशकर की कुछ ऐसी है प्रेम कहानी, इस वजह से नहीं की थी शादी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.