Shaabaashiyaan Song: मिशन मंगल का दूसरा गाना रिलीज, मंगलयान की सफल लैंडिंग के बाद खुशी जताते दिखे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म मिशन मंगल (Mission Mangal Trailer) का आज दूसरा सॉन्ग रिलीज हुआ है। सॉन्ग का नाम शाबाशियां (Shaabaashiyaan) है। सॉन्ग में मंगलयान की मंगल ग्रह पर लैंडिंग की तैयारी और इसकी सफलता को दिखाया गया है।

मिशन मंगल के दूसरे सॉन्ग में अक्षय कुमार और उनकी टीम मंगलयान के सफल लैंडिंग के बाद बधाई देते हुए। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म मिशन मंगल (Mission Mangal Trailer) का आज दूसरा सॉन्ग रिलीज हुआ है। सॉन्ग का नाम शाबाशियां (Shaabaashiyaan) है। सॉन्ग में मंगलयान की मंगल ग्रह पर लैंडिंग की तैयारी और इसकी सफलता को दिखाया गया है। मंगल पर चंद्रयान पहुंचने के बाद अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन, नित्या मेनेन, कीर्ति कुल्हारी और शरमन जोशी काफी खुश होते हैं और एक-दूसरे से गले मिलते हैं।

सॉन्ग शाबाशियां को सिंगर शिल्पा राव, आनंद भास्कर और अभिजीत श्रीवास्तव ने गाया है। इसके बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं जबकि इसका म्यूजिक अमित त्रिवेदी ने कंपोज किया है। यह एक मोटिवेशनल और इंस्पायर करने वाला सॉन्ग है। आपको बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार  इसरो (ISRO) के सीनियर वैज्ञानिक का किरदार निभा रहे हैं, जो मार्स ओरबिटर मिशन पर काम करता है।

यहां देखिए अक्षय कुमार का इंस्टाग्राम पोस्ट-

अक्षय कुमार  (Akshay Kumar) ने इस सॉन्ग की एक क्लिप इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने गाने की कुछ लाइनें भी लिखी हैं। उन्होंने लिखा,’ कर के दिखा कमाल वो, आके जमीन पे, देके जाए आसमान, शाबाशियां। मिशन मंगल का नया सॉन्ग शाबाशियां लॉन्च हो गया है।’

मिशन मंगल की बाटला हाउस से टक्कर

आपको बता दें कि मिशन मंगल स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त के दिन रिलीज हो रही है। इसी दिन जॉन अब्राहम (John Abraham) की मोस्ट अवेटेड फिल्म बाटला हाउस (Batla house Movie) भी रिलीज हो रही है। साउथ के सुपरस्टार और बाहुबली फेम प्रभास (Prabhas) की फिल्म साहो भी पहले इसी दिन रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसके मेकर्स ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी। अब यह फिल्म 30 अगस्त को रिलीज होगी।

यहां देखिए फिल्म मिशन मंगल का शाबाशियां सॉन्ग…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।