शबाना आज़मी हुईं सड़क हादसे में घायल, लता मंगेशकर सहित अन्य सेलेब्स ने की जल्द ठीक होने की कामना

शनिवार को शबाना आज़मी की कार मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एक ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में शबाना को काफी चोट आई है। इस कार एक्सीडेंट के बाद बॉलीवुड सेलेब्स ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की है।

शबाना आजमी की तस्वीर (फोटो: ट्विटर)

एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) एक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। शनिवार को शबाना आज़मी की कार मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एक ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में शबाना को काफी चोट आई है। इस कार एक्सीडेंट के बाद बॉलीवुड सेलेब्स ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की है।

लता मंगेशकर ने शबाना आज़मी के हादसे की खबर सुनकर दुःख प्रकट किया है। उन्होंने शबाना आज़मी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। इसी के साथ ही गौहर खान ने भी शबाना आज़मी के हादसे की खबर सुनने के बाद उनके जल्द ठीक होने की कामना की है।

Shabana Azmi Car Accident: शबाना आजमी सड़क हादसे में हुईं घायल, हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती

इसी के साथ ही रणबीर सूरी ने शबाना आज़मी के इस कार एक्सीडेंट पर दुःख प्रकट करते हुए उनके जल्द ठीक होने की कामना की है।

श्रद्धा कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि मैं मीडिया और सभी दोस्तों से अनुरोध करती हूँ कि दुर्घटना से मिली किसी तस्वीर को सोशल मीडिया पर न डालें। इस तस्वीरों से परिवार के सदस्यों को दुःख पहुंचेगा। कृपया कुछ सहानुभूति और संवेदनशीलता रखें। तस्वीरों को देखने से उनके परिवार के सदस्यों को कितना कष्टकारी हो सकता है।

वरुण धवन ने भी मीडियाकर्मियों से इस हादसे की किसी तरह की कोई तस्वीर न दिखाने की बात कही है। वरुण ने अपने ट्वीट में लिखा है इन तस्वीरें उनके परिवार के सदस्यों को दुःख पहुंचेगा। आपसे अनुरोध है ऐसा न करें।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.