Shabana Azmi को मुंबई के धीरुभाई अम्बानी अस्पताल में किया जा रहा है शिफ्ट, जानिये पूरी डिटेल्स

अभिनेत्री शबाना आजमी (Shabana Azmi) एक सड़क हादसे में बुरी तरह से घायल हो गई हैं। शनिवार को शबाना आज़मी की कार मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एक ट्रक से टकरा गई।

शबाना आज़मी (फ़ोटो - इन्स्ताग्राम)

अभिनेत्री शबाना आजमी (Shabana Azmi) एक सड़क हादसे में बुरी तरह से घायल हो गई हैं। शनिवार को शबाना आज़मी की कार मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एक ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में शबाना को काफी चोट आई है। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक शबाना आज़मी को पनवेल के एमजीएम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इस भयंकर हादसे के समय जावेद अख्तर (Javed Akhtar) भी कार में मौजूद थे।

हमने जब एमजीएम हॉस्पिटल के डॉक्टर्स से शबाना की हालत की अपडेट लेनी चाही तो पता चला कि शबाना को 15 मिनट पहले ही मुंबई के कोकिलाबेन धीरुभाई अम्बानी हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया है। यहां के डॉक्टर्स ने कहा, “शबाना के नाक पर थोड़ी चोट है और चेहरे पर ज्यादा लगी है। सर्जरी की जरुरत नहीं है। उन्हें अभी मुंबई के धीरुभाई अम्बानी हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया है।”

डॉक्टर्स ने आगे बताया कि उनके साथ उनके पति जावेद भी थे मगर, वो दूसरी गाड़ी में थे, इसलिए उन्हें कुछ नहीं हुआ। डॉक्टर्स ने ड्राईवर की हालत के बारे में भी बताया और कहा कि वो भी बिल्कुल ठीक था क्यूंकि ड्राईवर के पास कार-सेफ्टी ज्यादा होती है। वैसे, शबाना काफी ठीक हैं और काफी हिम्मत वाले भी हैं।

बताते चलें कि ये हादसा मुमाबी-पुणे एक्सप्रेसवे पर खालापुर टोल प्लाजा के पास हुआ। उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई। हादसे में शबाना आजमी की नाक और मुंह में गंभीर चोट आई है। ये हादसा शनिवार शाम को करीब 4 बजे हुआ है। इसपर बॉलीवुड एक कई सेलेब्स ने प्रतिक्रियाएं दी हैं। लता मंगेशकर, गौहर खान और हंसल मेहता ने अपने सोशल अकाउंट पर इस हादसे को लेकर शबाना की रिकवरी की दुआएं मांगी है। वहीं, वरुण धवन और श्रद्धा कपूर ने लोगों से कहा है कि वो शबाना की एक्सीडेंट वाली तस्वीरों को सोशल मीडिया पर ना डालें और उनकी प्राइवसी का ख़याल रखें।

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!