फिल्म साहो की तस्वीर हुई लीक, रोमांटिक अंदाज में एक दूसरे की आंखों में आंखें डाले नजर आएं श्रद्धा कपूर-प्रभास

श्रद्धा कपूर और प्रभास की आने वाली फिल्म 'साहो' की एक तस्वीर लीक हुई है। इसमें वो एक दूसरे की आंखों में देखते नजर आ रहे हैं। इसमें उनका रोमांटिक एंगल दिख रहा है। इसमें उनकी बेहतरीन केमिस्ट्री देखने मिल रही है।

श्रद्धा कपूर और प्रभास(फोटो:ट्विटर)

श्रद्धा कपूर जल्द ही ‘बाहुबली’ एक्टर प्रभास के साथ फिल्म ‘शेड्स ऑफ साहो’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं और ये उन फिल्मों में से एक है जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार होता है। साहो फिल्म से श्रद्धा कपूर पहली बार तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ेंगी। इतना ही नहीं, इस फिल्म से बॉलीवुड को एक नई जोड़ी मिलेगी। ये फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी।

आपको बता दें कि 2017 में ‘बाहुबली 2: द कनक्लूजन’ के बाद ही प्रभास ने इसकी शूटिंग शुरू कर दी थी। इतना ही नहीं, प्रभास के जन्मदिन के मौके पर इस फिल्म का एक मेकिंग वीडियो रिलीज हुआ था, जो काफी वायरल हुआ था। इस फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर आई है जिसमें प्रभास और श्रद्धा का रोमांटिक एंगल देखने मिल रहा है। आप भी जानिए क्या है इस तस्वीर में और देखिए उनकी बेहतरीन केमिस्ट्री।

एक दूसरे की आंखों में देखते आए नजर
इस तस्वीर में श्रद्धा कपूर ने पिंक आउटफिट में नजर आ रही हैं। वहीं, प्रभास ने व्हाइट टी-शर्ट पहनी है। ये दोनों एक दूसरे की आंखों में देखकर मुस्कुरा रहे हैं। उनका ये रोमांटिक अंदाज और केमिस्ट्री काफी शानदार है। इस तस्वीर को देखकर ऐसा लगता है कि ये फिल्म की किसी रोमांटिक सीन की शूटिंग कर रहे हैं और इस दौरान ये तस्वीर क्लिक की गई है। वाकई इस फ्रेश जोड़ी को देखने के लिए हर कोई उत्साहित है।

इस दिन होगी ये फिल्म रिलीज
डायरेक्टर सुजीत की ये फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी। इस फिल्म में प्रभास और श्रद्धा के अलावा जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, नील नितिन मुकेश और मंदिरा बेदी नजर आएंगी। ये फिल्म 300 करोड़ के बजट में बनी है। ये एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म होगी। इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग अबू धाबी में हुई है। इस फिल्म का टक्कर ‘मिशन मंगल’ और ‘बाटला हाउस’ के साथ होगी। अब देखना है कौन-सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर राज करती है।

वीडियो में देखिए कैसे प्रभास के फैन ने फोटो क्लिक कराने के बाद उन्हें थप्पड़ जड़ दिया…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।