Salman Khan Birthday: सलमान खान के बर्थडे पर नहीं पहुंचे शाहरुख और आमिर खान, जानिए इसकी असल वजह

आज दबंग सलमान खान (Salman Khan) का जन्मदिन है. कल रात उनके पनवेल वाले फॉर्म हाउस में पार्टी रखी गई थी। बॉलीवुड सितारों से महफिल सजी हुई थी, लेकिन महफिल से नदारद थे शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और आमिर खान (Aamir Khan)।

  |     |     |     |   Updated 
Salman Khan Birthday: सलमान खान के बर्थडे पर नहीं पहुंचे शाहरुख और आमिर खान, जानिए इसकी असल वजह

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) आज 53 साल के हो गए हैं। बीती रात उनके पनवेल वाले फॉर्म हाउस में पार्टी रखी गई थी। सलमान ने अपने भांजे आहिल के साथ बर्थडे केक काटा। दबंग को जन्मदिन की बधाइयां देने के लिए उनके फॉर्म हाउस पर बॉलीवुड सितारों का मेला लगा हुआ था, लेकिन इस महफिल में बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की गैरमौजूदगी ने सभी को हैरान कर रखा था।

एक वक्त था जब आमिर खान (Aamir Khan) और सलमान खान (Salman Khan) की शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से नहीं बनती थी। कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की बर्थडे पार्टी में तो सलमान और शाहरुख के बीच झगड़ा तक हो चुका था, लेकिन बदलते वक्त के साथ इनके संबंधों की कड़वाहट कम हुई और अब तीनों खान बहुत अच्छे दोस्त हैं।

‘जीरो’ के प्रमोशन के लिए शाहरुख खान को जाना था पटना

सलमान के जन्मदिन की पार्टी में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इसलिए नहीं आ पाए क्योंकि उन्हें आज तड़के पटना की फ्लाइट पकड़नी थी। किंग खान और आनंद एल. राय (Anand L. Rai) आज ‘जीरो’ (Zero) फिल्म के प्रमोशन के लिए पटना में थे। अगर वह सलमान की पार्टी अटेंड करते तो उनकी फ्लाइट मिस हो जाती। उनके पटना में फिल्म प्रमोशन के कार्यक्रम की सारी तैयारियां भी पूरी हो चुकी थीं, लिहाजा वह इसे रद्द भी नहीं कर सकते थे।

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के प्रमोशन के लिए चीन में हैं आमिर खान

वहीं सलमान के दूसरे जिगरी यार आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ (Thugs of Hindostan) के प्रमोशन के लिए चीन में हैं। दरअसल चीन में इसी हफ्ते उनकी यह फिल्म रिलीज होने जा रही है। बताया जा रहा है कि दोनों ने अपने दोस्त सलमान को फोन कर जन्मदिन की ढेरों बधाइयां दे दी हैं। सलमान खुद बड़े एक्टर हैं और वह इंडस्ट्री में काम की व्यस्तता को समझते हैं लिहाजा वह शाहरुख और आमिर से जरा भी नाराज नहीं हैं।

शाहरुख खान के घर पर रखी गई थी सलमान की प्री-बर्थडे पार्टी

खबरों की मानें तो हाल ही में शाहरुख के घर ‘मन्नत’ पर सलमान की प्री-बर्थडे पार्टी रखी गई थी। इस पार्टी में तीनों खान मौजूद थे और उन्होंने जमकर मस्ती की। शाहरुख, सलमान और आमिर के बीच रिश्ते काफी अच्छे हैं और तीनों के एक ही इलाके (बांद्रा) में रहने की वजह से जब भी कोई फ्री होता है तो एक दूसरे से उसके घर जाकर मिल लेता है। शाहरुख की दिवाली पार्टी और आमिर की प्री-दिवाली में तीनों की मौजूदगी इस बात का सबूत है। 25 दिसंबर को कैटरीना की क्रिसमस पार्टी में भी शाहरुख और सलमान ने जमकर मस्ती की थी। उनकी तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे।

देखें सलमान खान से जुड़ा वीडियो…

देखें सलमान खान के बर्थडे पार्टी की तस्वीरें व वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply