राकेश शर्मा की बायोपिक सारे जहां से अच्छा में एक साथ नजर आ सकते हैं शाहरुख खान-आमिर खान

भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा (Rakesh Sharma) की बायोपिक फिल्म सारे जहां से अच्छा (Saare Jahan Se Achha Movie) में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) एक साथ नजर आ सकते हैं।

शाहरुख खान-आमिर खान पहला नशा फिल्म में साथ दिखे थे। (फोटो- इंस्टाग्राम)

भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा (Rakesh Sharma) की बायोपिक फिल्म सारे जहां से अच्छा (Saare Jahan Se Achha Movie) पिछले काफी समय से सुर्खियों में है। पहले कहा जा रहा था कि मेकर्स इस फिल्म में लीड रोल के लिए आमिर खान (Aamir Khan) के पास गए थे। आमिर ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का नाम सुझाया, लेकिन अब बताया जा रहा है कि शाहरुख और आमिर, दोनों ही इस फिल्म में एक साथ नजर आ सकते हैं।

फिल्म के प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने जानकारी देते हुए बताया कि शाहरुख खान और आमिर खान, दोनों को ही फिल्म का आइडिया पसंद आया और दोनों ही इस फिल्म को करना चाहते हैं। वह इस फिल्म को करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। यह बड़ी फिल्म है और इस वजह से दोनों को साथ लाने में थोड़ा वक्त लग रहा है। उनके किरदारों को बैलेंस करना भी अहम होगा। फिलहाल मेकर्स की ओर से दोनों को साथ लाने की कोशिश की जा रही है।

सारे जहां से अच्छा फिल्म को लेकर यह भी खबरें थीं कि मेकर्स ने लीड रोल के लिए विक्की कौशल और रणबीर कपूर को अप्रोच किया है, लेकिन इस बारे में अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। फिल्म की कास्टिंग जारी है और मेकर्स अभी इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहते। बताते चलें कि शाहरुख खान और आमिर खान साल 1993 में रिलीज हुई फिल्म पहला नशा में एक साथ दिखे थे। इस फिल्म में दोनों गेस्ट अपीयरेंस में नजर आए थे। फिल्म में दीपक तिजोरी, रवीना टंडन और पूजा भट्ट अहम किरदारों में थे। आशुतोष गोवारिकर ने इस फिल्म का निर्देशन किया था।

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ का वॉर देख हैरान हुए बॉलीवुड सितारे 

यहां देखिए, पापा शाहरुख खान संग डेब्यू करने को तैयार आर्यन खान…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।