शाहरुख खान-अनुष्का शर्मा की फिल्म जब हैरी मेट सेजल के 2 साल पूरे, इस वजह से ट्रोल हुए थे मनोज तिवारी

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की फिल्म जब हैरी मेट सेजल (Jab Harry Met Sejal Movie) को आज दो साल पूरे हो गए हैं। इस फिल्म से बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) का एक विवाद जुड़ा है।

जब हैरी मेट सेजल फिल्म के प्रमोशन के दौरान मनोज तिवारी ने गाना गाया था। (फोटो- ट्विटर)

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की फिल्म जब हैरी मेट सेजल (Jab Harry Met Sejal Movie) आज ही के दिन साल 2017 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म की कहानी एक खो चुकी अंगूठी को ढूंढने पर आधारित थी। अंगूठी को ढूंढते-ढूंढते शाहरुख-अनुष्का कैसे एक दूसरे के नजदीक आ जाते हैं, फिल्म में दिखाया गया था।

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा ने जब हैरी मेट सेजल फिल्म का जमकर प्रमोशन किया था। वह देश के तमाम शहरों में घूमे। फिल्म के प्रमोशन के लिए वह मेकर्स के साथ भोलेबाबा की नगरी वाराणसी भी गए थे। इस दौरान उनके साथ बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) भी नजर आए। अनुष्का के लिए गाना गाते हुए शाहरुख घुटने के बल बैठ गए और उन्हें देखते हुए मनोज तिवारी ने भी ऐसा ही किया।

अनुष्का शर्मा के लिए गाना गाते शाहरुख खान और मनोज तिवारी, देखिए वीडियो…

जिसके बाद बीजेपी सांसद को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जाने लगा। दरअसल ट्रोल किए जाने की वजह मनोज तिवारी का वह वायरल वीडियो था, जिसमें उन्होंने एक शिक्षिका को जमकर लताड़ लगाई थी। उस महिला टीचर का कसूर सिर्फ इतना था कि उन्होंने एक कार्यक्रम में बच्चों के लिए सांसद महोदय से गाना गाने की रिक्वेस्ट कर डाली। शिक्षिका की मांग पर मनोज तिवारी का पारा चढ़ गया और उन्होंने सबके सामने उन्हें जमकर फटकार लगाई।

शिक्षिका को डांटते हुए मनोज तिवारी का यह वीडियो वायरल हुआ था…

बच्चों के लिए गाना गाने से इंकार करने वाले बीजेपी सांसद मनोज तिवारी जब एक हिरोइन के आगे घुटने के बल बैठे, तो लोगों का पारा चढ़ना भी लाजमी था। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो शेयर करते हुए यूजर्स ने उन्हें खूब ट्रोल किया। गौरतलब है कि जब हैरी मेट सेजल फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया था। शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की सुपरहिट जोड़ी इस फिल्म को सफल बनाने में नाकाम साबित हुई थी।

इससे पहले दोनों ‘रब ने बना दी जोड़ी’ और ‘जब तक है जान’ में नजर आ चुके थे। पिछले साल रिलीज हुई फिल्म जीरो में भी शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा दिखे थे। यह फिल्म भी दर्शकों को लुभाने में नाकाम रही थी।

मशहूर मैगजीन के कवर पेज पर छाईं अनुष्का शर्मा, देखिए एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीरें

देखिए जब हैरी मेट सेजल फिल्म का ट्रेलर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।