शाहरुख खान ने फैंस से की वोट डालने की अपील, वीडियो में देखिए किंग खान का रैपर अंदाज

आजकल लोकसभा चुनाव 2019 की हवा हर तरफ चल रही है। शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उनका रैपर अंदाज देखने मिल रहा है। इसमें वो अपने फैंस को वोट डालने की अपील करते नजर आ रहे हैं।

शाहरुख खान (फोटो:विरल/मानव)

आजकल हर तरफ लोकसभा चुनाव 2019 की हवा चल रही है। बड़े-बड़े सेलिब्रिटी भी इससे अछूते नहीं रहे हैं और वो चुनाम में वोट डालने के लिए अपने फैंस से आग्रह कर रहे हैं। आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले प्रधानमंत्री ने अपने एक ट्वीट में फिल्मी जगह की कई बड़ी हस्तियों को अपने फैंस से वोट देने की अपील करने की बात की थी। उनके इस ट्वीट पर अमिताभ बच्चन समेत कई स्टार ने ऐसी अपील की थी, लेकिन हमारे किंग खान इस मामले में थोड़े पीछे रह गए।

जी हां, शाहरुख खान नरेंद्र मोदी के इस ट्वीट को अब जाकर रिस्पॉन्स दिया है। उन्होंने अपना एक वीडियो रिलीज किया है जिसमें ये रैप करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के जरिए किंग खान सभी को वोट देने की गुजारिश कर रहे हैं। इसे उन्होंने अपने इस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसके कैप्शन में एक्टर ने इस अपील में हुई देरी की बात कबूली है। आपको बता दें कि उनके इस वीडियो को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और आधे घंटे में इसे करीब 22,000 तक व्यूज मिल गए थे।

इस गाने को संगीतकार तनिष्क बागची ने अपनी धुन से सजाया है। वहीं, इसे आवाज दी है खुद शाहरुख खान और इसके गीत लिखे हैं अब्बी वायरल ने। ‘करो मतदान’ नाम से जारी इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा है’ पीएम नरेंद्र मोदी ने क्रिएटिविटी के लिए बोला था। मैं थोड़ा लेट हो गया वीडियो बनाने में…आप मत होना वोट करने में!’ ये पहली बार नहीं है जब किंग खान ने किसी गाने को अपनी आवाज दी है। इससे पहले वो फिल्म ‘जोश’ में ‘अपुन बोला’ गाना गा चुके हैं।

आप भी देखिए किंग खान का ये वीडियो…

वीडियो में देखिए शाहरुख खान की गरीबी भरी बचपन की कहानी…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।