बेटी और उसकी बेस्ट फ्रेंड्स के लिए फोटोग्राफर बने शाहरुख खान, अनन्या पांडे ने 2 तस्वीरें शेयर कर किया खुलासा

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) और उसकी बेस्ट फ्रेंड्स अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के लिए फोटोग्राफर बन गए हैं।

सुहाना खान विदेश में एक्टिंग की पढ़ाई कर रही हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने तीनों बच्चों से बेहद प्यार करते हैं, लेकिन बेटी के साथ उनकी बॉन्डिंग देख पता चलता है कि सुहाना खान (Suhana Khan) परिवार की ही नहीं बल्कि उनकी भी सबसे ज्यादा लाडली हैं। सुहाना लंदन से एक्टिंग की पढ़ाई पूरी कर भारत लौट चुकी हैं। रविवार को उनकी बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर एक चौंकाने वाला खुलासा किया।

दरअसल अनन्या पांडे ने अपनी बेस्ट फ्रेंड्स सुहाना खान और शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के साथ यह दो ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें शेयर कीं। इसके कैप्शन में उन्होंने ‘चार्लीज़ एंजेल्स’ लिखा है। फोटो खींचने वाले शख्स को क्रेडिट देते हुए उन्होंने किंग खान को टैग किया है। यानी शाहरुख खान ने अपनी बेटी और उसकी दोस्तों की इन तस्वीरों को क्लिक किया है। अनन्या अगर किंग खान को फोटो क्रेडिट न देतीं, तो कभी इसका खुलासा नहीं होता।

अनन्या पांडे ने शेयर की यह तस्वीरें…

बताया जा रहा है कि सुहाना खान अपनी आगे की पढ़ाई जारी रखने के लिए न्यूयॉर्क जा सकती हैं, हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सुहाना किसी फिल्म में बतौर असिस्टेंट या फिर बतौर एक्ट्रेस भी नजर आ सकती हैं। वहीं दूसरी ओर उनकी बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे पति, पत्नी और वो फिल्म (Pati, Patni aur Woh Movie) की शूटिंग में बिजी हैं। शनाया कपूर फिल्म प्रोडक्शन के बारे में सीख रही हैं। शनाया अभिनेता संजय कपूर और महीप संधू की बेटी हैं।

शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) भी इस साल बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं, लेकिन बतौर हीरो नहीं बल्कि असिस्टेंट डायरेक्टर। शाहरुख ने एक इंटरव्यू में बताया था कि आर्यन को एक्टिंग में नहीं बल्कि फिल्ममेकिंग में दिलचस्पी है। करण जौहर (Karan Johar) अपनी फिल्म तख्त (Takht Movie) का निर्देशन खुद करेंगे। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में आर्यन करण को असिस्ट करेंगे। यह मल्टीस्टारर फिल्म अगले कुछ महीनों में फ्लोर पर जाएगी।

सुहाना खान हुईं ग्रेजुएट, मॉम गौरी खान ने शेयर किया यह वीडियो

शाहरुख खान ने सुनाई बचपन की गरीबी की दास्तां, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।