शाहरुख खान ने बॉलीवुड में पूरे किए 27 साल, डेब्यू फिल्म दीवाना के गाने पर फिर चलाई बाइक, वीडियो वायरल

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने फिल्म इंडस्ट्री में 27 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर वह अपनी डेब्यू फिल्म 'दीवाना' (Deewana Movie) के एक गाने पर फिर बाइक चलाते हुए नजर आए। किंग खान ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस का शुक्रिया अदा किया है।

शाहरुख खान को अपनी डेब्यू फिल्म 'दीवाना' की याद आई। (फोटो- इंस्टाग्राम, वीडियो ग्रैब)

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने साल 1992 में ‘दीवाना’ फिल्म (Deewana Movie) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्मी दुनिया में 27 साल पूरे होने पर किंग खान ने अपनी डेब्यू फिल्म के गाने ‘कोई ना कोई चाहिए प्यार करने वाला’ पर एक बार फिर बाइक चलाई और फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए एक वीडियो शेयर किया।

शाहरुख खान ने फैंस से कहा, ‘भारतीय सिनेमा में मेरे 27 साल पूरे होने पर मैं सभी का शुक्रिया अदा करता हूं। ये मेरी उम्र का आधा समय है। मैंने हमेशा आपका मनोरंजन करने की कोशिश की है। मैं इसमें सफल रहा हूं, तो कई बार नाकाम भी रहा हूं। जब मैं दीवाना फिल्म के गाने कोई ना कोई चाहिए में मोटरसाइकिल से आया था, तब से लेकर अब तक मुझे झेलने के लिए मैं आपका शुक्रिया अदा करता हूं।’

शाहरुख खान ने शेयर किया यह वीडियो…

शाहरुख खान ने आगे कहा, ‘आपने मुझे अपने दिलों में जगह दी। मैं हमेशा इसके लिए शुक्रगुजार रहूंगा। मेरे दोस्त ने मुझे ये दो बाइक्स भिजवाई हैं। मैं कहना चाहूंगा कि बाइक चलाते समय हमेशा हेलमेट पहनें।’

गौरतलब है कि शाहरुख खान की आखिरी फिल्म ‘जीरो’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। जिसके बाद शाहरुख अब फिल्म चुनने में फूंक-फूंककर कदम रख रहे हैं।

हाल ही में खबरें आई थीं कि किंग खान अमिताभ बच्चन-हेमा मालिनी की फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ के रीमेक में नजर आ सकते हैं। फिल्म में उनके अपोजिट कैटरीना कैफ को लिए जाने की खबरें थीं। फराह खान फिल्म की डायरेक्टर होंगी। फिलहाल किंग खान ने अभी इस खबर की पुष्टि नहीं की है।

आर्यन खान के साथ नहीं इस एक्टर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करना चाहती हैं खुशी कपूर

अनुष्का शर्मा के सामने शाहरुख खान ने किया विराट कोहली पर कमेंट, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।