Shah Rukh Khan: पंजाबी गाने पर ऐसे नाचे शाहरुख़ खान कि लोग बस देखते ही रह गए, Video हुआ वायरल

शाहरुख़ खान के किसी फैन ने सोश्ल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्टर अपने डांस का जलवा दिखा रहे हैं. वीडियो में शाहरुख़ खान ने ब्लॅक टी-शर्ट और सनग्लासेस पहने हुए हैं

शाहरुख़ खान को यूं ही बॉलीवुड का किंग नहीं कहा जाता. उनकी हर बात में टशन और चार्म है. शाहरुख़ खान को इंडस्ट्री में कई साल हो चुके हैं. वो 50 के पार हैं लेकिन आज भी एक्टर्स उन्हें टक्कर नहीं दे पाते. आज के दौर के एक्टर्स शाहरुख़ खान को अपनी प्रेरणा मानते हैं. किंग खान फिलहाल अपनी 3 फिल्मों के शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. शाहरुख़ की फिल्में डंकी, पठान और जवान लगातार में सुर्खियों में बनी हुई है. इन फिल्मों के सेट से कई तस्वीरें सामने आई है जिसने फैंस को और भी ज्यादा उत्साहित कर दिया है. और अब शाहरुख़ का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो झूम कर नाचते हुए नज़र आ रहे हैं.

शाहरुख़ खान के किसी फैन ने सोश्ल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्टर अपने डांस का जलवा दिखा रहे हैं. वीडियो में शाहरुख़ खान ने ब्लॅक टी-शर्ट और सनग्लासेस पहने हुए हैं. और वो पंजाबी गाने पर दिल खोलकर नाच रहे हैं. ये वीडियो किसी पार्टी का लग रहा है. इस वीडियो को फैंस खूब वायरल कर रहे हैं. इसपर कई कमेंट्स और लाइक्स भी आ रहे हैं.

इस वीडियो पर कोई लिख रहा है,“वह बहुत ग्रेसफुल हैं और उनका डांस बहुत प्यारा है. वैसे भी उनके मूव्स परफेक्ट होते हैं. इन्हें इतना खुश, कंफर्टेबल देखकर काफी खुशी हो रही है.” तो किसी दूसरे यूजर ने लिखा, “सबसे तनावपूर्ण समय के दौरान भी हल्का महसूस करना, यही राजा की शक्ति है.”

बता दें, शाहरुख खान आखिरी बार साल 2019 में आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ में नज़र आए थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गयी थी. इस फिल्म के बाद किंग खान ने एक्टिंग से एक लंबा ब्रेक लिया और अब वो फिर से अपने अभिनय का जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं. शाहरुख़ खान की तीन फिल्में 2023 में रिलीज होगी यानि पूरा साल शाहरुख़ खान के नाम रहेगा.

यह भी पढ़ें: Darlings: विजय वर्मा का विस्फोटक बयान, “लोगों ने कहा था तू शाहरुख़ खान नहीं है, आज शाहरुख़ खुद….”