शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान इस फिल्म से करने जा रही हैं अपना डेब्यू, सामना आया उनका फर्स्ट लुक

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana khan) जल्द ही सिनेमाई पर्दे पर अपनी शुरुआत करने जा रही है। सुहाना खान की डेब्यू फिल्म का फर्स्टलुक सामने आ चुका है। सुहाना के फर्स्ट लुक को सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिएक्शन मिल रहे हैं।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (फोटो-इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana khan) के डेब्यू का सभी लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अब ऐसा लगता है की इस पल को देखने के लिए हमें ज्यादा दिन का इंतजार नहीं करना पड़ेगा। जी हां, शाहरुख खान के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है की जल्द ही उनकी लाडली सुहाना अपनी एक्टिंग का जादू बिखेरती हुई नजर आएंगी। 19 साल की सुहाना ने अपनी पहली फिल्म साइन कर ली है। वह जल्द ही द ‘ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू’ (The Grey Part of Blue) नाम की एक शार्ट फिल्म में दिखाई देंगी।

सुहाना खान का ये डेब्यू बॉलीवुड फिल्म से नहीं बल्कि हॉलीवुड की एक शार्ट फिल्म से हो रहा है। दरअसल सुहाना खान अपने सहपाठी थियो जिमेनो के साथ ‘ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू’ में काम कर रही है। हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर थियो जिमेनो (Theodore Gimeno) ने उनका फर्स्ट लुक अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

यहां देखिए सुहाना खान का फिल्म से फर्स्ट लुक…

आपको बता दें इससे पहले थियोडोर ने फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले सुहाना खान और रॉबिन जोंनेला के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, मेरी शार्ट फिल्म की शूट का फर्स्ट डे। सभी का धन्यवाद और मुझे बहुत खुशी हुई।

आपको बता दें की सुहाना खान पहली बार अपनी एक्टिंग का दमखम नहीं दिखा रही हैं। इससे पहले एक्ट्रेस अपने कॉलेज के अंतिम दिनों में विलियम शेक्सपियर के फेमस रोमियो-जूलियट में जूलियट के किरदार में नजर आ चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने बोल्ड अंदाज में फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बंप, टॉपलेस तस्वीर शेयर करके मचाया बवाल

सुहाना खान और अनन्या पांडे में कौन है सबसे स्टाइलिश…

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।