स्विमिंग पूल में मस्ती करती हुईं नजर आईं किंग खान की लाडली सुहाना खान, पानी के अंदर किस करते हुए हुईं स्पॉट

सुहाना खान का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इसमें वो अपने दोस्तों के साथ पानी में यानी स्विमिंग पूल में मस्ती करती हुईं नजर आ रहीं हैं। इस दौरान वो बहुत ही क्यूट लग रहे हैं।

सुहाना खान (फाइल फोटो)

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सुहाना को लेकर बॉलीवुड के गलियारों में खबरें हैं कि वो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। सुहाना खान का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इसमें वो अपने दोस्तों के साथ पानी में यानी स्विमिंग पूल में मस्ती करती हुईं नजर आ रहीं हैं।

सुहाना खान अपने इस वीडियो में बेहद ही सेक्सी अवतार में नजर आ रहीं हैं। इसमें वो स्विमिंग पूल में एक कुत्ते को बच्चे को किस करती हुई दिख रहीं हैं। वीडियो में सुहाना खान बेहद ही क्यूट लग रहीं हैं। सुहाना खान के फैंस उनके इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। सुहाना खान स्टारकिड्स के मामले में खूब चर्चा में रहती हैं।

वहीं हाल ही में सुहाना खान की फोन की डिसप्ले फोटो की तस्वीर चर्चा का विषय बनी हुई थी। पैपराजी ने सुहाना की तस्वीरो को क्लिक करने के दौरान उनके फोन की तस्वीर भी खींच ली थी। इसमें उनके फोन के वॉल पेपर नजर आ रहा था। जोकि सोशल मीडिया पर खूब चर्चा का विषय बना हुआ था। सुहाना ने अपने फोन के वॉल पेपर में अपने भाई अब्राहम की तस्वीर को लगा रखा था। ये कहना वैसे भी गलत नहीं होगा कि सुहाना अपने भाई अब्रहाम को अपनी जान से भी ज्यादा प्यार करती हैं।

देखिए सुहाना खान का ये वीडियो…

वैसे तो सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सुहाना ही तस्वीरें देखकर ये कह सकते हैं सुहाना का सेलिब्रिटी स्टेटस दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है और वो बड़ी फैशविस्टा के रूप में दिन पर दिन उभर रहा है। सुहाना खान अक्सर अपनी तस्वीर के अलावा अपनी फैमली की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर डालती रहती हैं। सुहाना खान ने लंदन से अपनी पढ़ाई पूरी कर ली है। वेल सुहाना खान का ये वीडियो आपको कैसा लगा हमें नीचें कमेंट्स करके जरूर बताएं।

देखिए सुहाना खान की अन्य तस्वीरें…

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।