सुहाना खान अपने शर्टलेस दोस्तों के साथ फोटो क्लिक करने पर हुईं ट्रोल, यूजर्स ने कहा- शर्म करो

सुहाना खान (Suhana khan) हाल ही में अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आईं। उसी से जुड़ी एक तस्वीर को लेकर वह ट्रोल हो गई। लोगों ने सुहाना खान को शर्म तक करने की बात कहा डाली।

सुहाना खाान एक तस्वीर को लेकर हुई ट्रोल (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) का पोल डांस करते हुए का वीडियो जहां एक तरफ जबरदस्त धमाल मचा रहा है। वहीं, अब सुहाना की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह अपने दोस्तोें के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर के अंदर सुहाना के साथ जो लड़के खड़े हैं उनमे से ज्यादातर शर्टलेस है, यहीं वजह है जिसके चलते सुहाना को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

शर्टलेस लड़कों के साथ फोटो कल्कि करने पर कुछ ने जहां सुहाना  खान (Suhana Khan News) को कलचर के महत्व समझाए, तो किसी ने कहा कि वह मुस्लिम लड़की है उन्हें ऐसा करने पर शर्म आनी चाहिए। वहीं, दूसरी और कुछ लोग सुहाना का सपोर्ट करते नजर आएं। एक यूजर ने सुहाना का साइड लेते हुए लिखा हर लड़की को अपनी जिंदगी अपने हिसाब से जीने का हक। इसके साथ ही कुछ यूजर्स ने तो सुहाना की खूबसूरती की जमकर तारीफ की।

यहां देखिए वो तस्वीर जिसकी वजह से ट्रोल हुई सुहाना

इतना ही नहीं सुहाना की एक सेल्फी लेते हुए की तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह बेहद ही प्यारी और खूबसूरत लग रही है। उनकी उस तस्वीर पर तारीफ करते हुए लोगों ने कई कमेंट किए। ऐसा पहली बार नहीं है जब सुहाना अपनी तस्वीर और वीडियोज को लेकर ट्रोल हुई हो, लेकिन इन सभी चीजों का असर उन्हें उनकी जिंदगी एंजॉय करने से नहीं रोक पाता। वह अपनी लाइफ वैसे ही जीते हैं जैसे कि उन्हें जीना पसंद हैं।

इससे पहले सुहाना खान की ट्रेडिशनल ड्रेस पहने हुए की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत और प्यारी नजर आ रही थी। आपको सुहाना की ये तस्वीर कैसे लगी हमें कमेंट करके जरुर बताइएगा।

सलवार सूट के बाद साड़ी में बेहद ही खूबसूरत नजर आईं सुहाना खान, तस्वीरों में दिखा उनका दिलकश अंदाज

यहां देखिए सुहाना खान से जुड़ा हुआ वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।