सुहाना खान की बॉलीवुड में एंट्री.. मैगज़ीन शूट, माँ गौरी खान ने किया खुलासा

शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान के शूटिंग का माँ गौरी ने किया खुलासा

शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान के शूटिंग का माँ गौरी ने किया खुलासा

 

बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान बॉलीवुड में जल्द ही धमाकेदार एंट्री करने जा रही है। वैसे अपने पिता खान की तरह ही सुहाना, अब्राहम और आर्यन हमेशा सुर्खिया बटोरते है। वैसे शाहरुख ने भी कई मौको पर बताया है कि सुहाना फिल्म इंडस्ट्री में ही अपना करियर बनाना चाहती हैं। वहीं हाल ही में सुहाना की मां गौरी ने भी एक ईवेंट के दौरान इस बात का खुलासा किया है कि वह जल्द ही मैगजीन के लिए फोटोशूट कर सकती हैं। ऐसे में फिलहाल सुहाना ने अभी तक कोई बॉलीवुड फिल्म साइन तो नहीं की है लेकिन वो किसी दूसरे ही काम में बिजी हैं जिसके बारे में हाल ही में उनकी मम्मी गौरी ने मीडिया से बातचीत की है।

दरअसल, हाल ही में गौरी ने Hello! Hall Of Fame Awards 2018 में शिरकत की थी जहां उन्होंने अपनी बेटी सुहाना के बारे में काफी बाते की। इसी दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस दौरान गौरी ने बताया कि सुहाना इन दिनों एक मैग्जीन के लिए फोटोशूट करा रही हैं। हालांकि गौरी ने मैग्जीन का नाम बताने से तो मना कर दिया लेकिन फैंस को अब सुहाना की फोटोशूट की तस्वीरों का काफी इंतजार रहेगा।

बता दें, फिल्मों में आने से पहले ही सुहाना काफी पॉप्युलर हो चुकी हैं। सोशल मीडिया पर उनका अच्छा खास फैन बेस है और उनकी कई तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं। शाहरुख भी कह चुके हैं कि सुहाना बॉलिवुड में एंट्री करना चाहती है और वह स्टेज पर बहुत अच्छा परफॉर्म करती है। बता दें कि कुछ महीने पहले सुहाना का एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें वो कोई एक्ट करते हुए दिख रही थीं। सुहाना का वो वीडियो देख सबने सुहाना की तारीफ की थी। सभी का मानना है कि सुहाना अगर फिल्मों में आती है तो वो बहुत अच्छा नाम कमाएंगी।

यहां तक की एक बार शबाना आजमी ने सुहाना को लेकर सोशल मीडिया पर लिखा था, शाहरुख की बेटी सुहाना यंग और टैलेंटिड हैं। सुहाना आने वाले समय में एक अच्छी एक्टर होंगी। मैंने सुहाना की शॉर्ट क्लीपिंग देखी है, जो बहुत ही अच्छी थी।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.