शाहरुख खान ने बोला राजकुमार राव की फिल्म स्त्री का ये पॉपुलर डायलॉग, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उनके साथ इस दौर के पॉपुलर एक्टर राजकुमार राव दिखाई दे रहे हैं। दोनों साथ में मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है।

शाहरुख खान के साथ राजकुमार राव। (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के चाहने वालों की जुबां पर शाहरुख खान के डायलॉग हमेशा चढ़े रहते हैं। लोगों को बॉलीवुड के बादशाह के रोमांटिक डायलॉग काफी पसंद आते हैं। लेकिन शाहरुख खान इन दिनों बॉलीवुड के सबसे यंग एक्टर के डायलॉग के दीवाने हो गए हैं। जी हां! आपने सही सुना। सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उनके साथ इस दौर के पॉपुलर एक्टर राजकुमार राव दिखाई दे रहे हैं। दोनों साथ में मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने लिखा है कि बचपन से वह शाहरुख खान के डायलॉग बोलते आ रहे हैं। लेकिन जब खुद शाहरुख खान आपका डायलॉग बोले तो यह बेहद अच्छा अहसास होता है। इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में शाहरुख खान राजकुमार राव की फिल्म स्त्री का डायलॉग ‘विक्की प्लीज’ बोलते नजर आ रहे हैं। राजकुमार राव बॉलीवुड के बादशाह (Shah Rukh Khan) के बहुत बड़े फैन हैं और एक्टर, शाहरुख की तरह एक्टिंग करते भी नजर आ चुके हैं। इस वीडियो में भी इन दोनों की कैमिस्ट्री साफ देखी जा सकती है।

यहां देखिए राजकुमार राव और शाहरुख खान का वायरल वीडियो-

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने इंस्टाग्राम वीडियो के कैप्शन मेंलिखा, ‘आपसे मुझे एक्टर बनने के लिए प्रेरणा मिली। मैं आपका सबसे बड़ा फैन हूं।’ राजकुमार राव के इस वीडियो पर फैन्स भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं। बात करें वर्क फ्रंट की हाल ही में राजुकमार राव और मौनी रॉय की फिल्म ‘मेड इन चाइना (Made In China)’ रिलीज हुई है, हालांकि इस फिल्म को दर्शकों का ज्यादा प्यार नहीं मिला। वहीं शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अभी तक अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर कोई घोषणा नहीं की है।

Bard Of Blood: शाहरुख खान की वेब सीरीज में इमरान हाशमी आएंगे नजर, इस दिन होगी स्ट्रीमिंग, फर्स्ट लुक हुआ आउट

अनुष्का शर्मा के सामने शाहरुख खान ने किया विराट कोहली पर कमेंट, देखिए वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।