#BoycottPathan हुआ ट्रेंड, यूजर बोला- ‘तू भी आजा जल्दी अब तेरा इंतज़ार है’

'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'रक्षाबंधन' (Raksha Bandhan) को बॉयकॉट करने के बाद अब ट्विटर पर बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) भी यूजर्स के निशाने पर आ गई है. सोशल मीडिया पर अब #BoycottPathan ट्रेंड हो रहा है.

#BoycottPathan: इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड फिल्मों को लेकर बॉयकॉट करने का ट्रेंड लगातार बढ़ता ही जा रहा है. आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘रक्षाबंधन’ (Raksha Bandhan) को बॉयकॉट करने के बाद अब ट्विटर पर बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) भी यूजर्स के निशाने पर आ गई है. सोशल मीडिया पर अब #BoycottPathan ट्रेंड हो रहा है.

बीते एक-दो दिन से सोशल मीडिया पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की ‘पठान’ का विरोध शुरू हो गया है. ट्विटर पर बॉयकॉट (#BoycottPathan) करने का ट्रेंड शुरू हो गया है. अब शाहरुख खान की कमबैक फिल्म ‘पठान’ रिलीज से पहले ही मुश्किलों में आ गई है.

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की फिल्म को बॉयकॉट करने के पीछे भी कई बातें सामने आ रही हैं. लोग इसे अलग अलग तरीके से टारगेट कर रहे हैं. कोई एक कारण अभी तक साफ नहीं हुआ है. कई यूजर्स इसकी वजह दीपिका पादुकोण के जेएनयू विजिट को बता रहे हैं.

बता दें कि इससे पहले हाल ही में आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा का ही जमकर विरोध हुआ है. सोशल मीडिया पर ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बॉयकॉट के बाद उसकी कमाई पर भी भारी असर देखने को मिल रहा है. फिल्म ने महज तीन दिन में 27 करोड़ रुपए का ही बिजनेस किया है.

यह भी पढ़ें:  Laal Singh Chaddha: विवेक अग्निहोत्री का आमिर खान पर हमला, बोले- “60 का हीरो 30 की हीरोइन के साथ…”

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.